scriptकल से भगवान शंकर ने चांदी के कलम से लिख दिया है इन तीन राशियों का भाग्य, माता पार्वती की बरसेगी कृपा | Aaj ka Rashifal 25 november 2018 kumbh rashi in Hindi | Patrika News

कल से भगवान शंकर ने चांदी के कलम से लिख दिया है इन तीन राशियों का भाग्य, माता पार्वती की बरसेगी कृपा

locationझाबुआPublished: Nov 17, 2018 05:51:30 pm

Submitted by:

Faiz

कल से भगवान शंकर ने चांदी के कलम से लिख दिया है इन तीन राशियों का भाग्य, माता पार्वती की बरसेगी कृपा

25 november rashifal

कल से भगवान शंकर ने चांदी के कलम से लिख दिया है इन तीन राशियों का भाग्य, माता पार्वती की बरसेगी कृपा

झाबुआः सभी 12 राशियों में कुछ ऐसी राशियां भी हैं, जिनपर भगवान शंकर की विशेष कृपा दृष्टी रहती है। मध्य प्रदेश के प्रसिद्ध ज्योतिष पंडित श्यामनारायण व्यास ने बताया कि, आगामी 25 दिसंबर के बाद ऐसे संयोग बन रहे हैं, जिससे भगवान शिव की मनपसंद राशियों पर माता पार्वती भी अपनी कृपा दृष्टी बनाने वाली हैं। पंडित व्यास ने बताया कि, गृहों की चाल के कारण बन रहे संयोग के चलते तीन राशियों का भाग्य बदलने वाला है। इन राशियों का भाग्य आने वाले समय में इतना प्रबल होना है, कि मान लें कि भगवान शंकर ने इन तीन राशियों का भाग्य चांदी के कलम से लिख दिया हो। तो आइये जानते हैं कि, देवों के देव और माता पार्वती की कृपा किन तीन राशियों पर बरसने वाली हैं।

-वृषभ राशि

इस राशि के जातकों का मंगल काफी अच्छा होता है। वृष राशि के लोग भगवान शिव के स्वरूप के काफी करीब होते है। इसी के चलते माता पार्वती भी इनके जातकों को काफी पसंद करती हैं। इसी के चलते तय तारीख के बागद का समय इन राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है। भागवान शंकर इनसे इसलिए भी ज्यादा प्रसन्न रहते हैं, क्योंकि यह लोग चाहे दुख हो या सुख, हमेशा भगवान शिव का जप करते हैं। आगामी दिनों में माता पार्वती की कृपा बनने के बाद इनकी राशि में चार चांद लग जाएंगे। इन्हें हर तरह की सुख सुविधा का लाभ मिलेगा। सोमवार को शिव मंदिर जाकर शिवलिंग पर जल चढ़ाने से हर मनोकामना पूर्ण होगी।

-कर्क राशि

इस राशि के जातकों पर भी भगवान शिव और मां पार्वती मेहरबान हैं। भगवान शिव को इनमें वह लोग बेहद पसंद हैं, जो उनकी भक्ति में हमेशा लीन रहते हैं। उन लोगों से मां पार्वती भी खुश रहती हैं। इसके फल स्वरूप आगामी समय में इस राशि के लोगों का मंगल होने वाला है। भगवान शिव की कृपा से इनकी हर मनोकामना पूर्ण होने वाली है।

-मकर राशि

मकर राशि के जातक भगवान शिव के सबसे ज्यादा करीब होते हैं। इसी कारण मां पार्वती भी उनपर सदेव अपनी कृपा दृष्टी बनाए रखती हैं। आगामी दिनों में बन रहे संयोग से इस राशि के जातकों की आने वाले परेशानियों का अंत भगवान शिव स्वयं करने वाले हैं। उनके जीवन में आने वाले हर उता चढ़ाव को एक सीधा मार्ग प्राप्त होगा, साथ ही उसमें गति भी आएगी। सोमवार के दिन शिवलिंग पर दूध चढ़ाने से इस राशि के जातकों को बड़ी खुशखबरी मिल सकती है, जिसकी लाभ इन्हें जीवनभर मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो