scriptबड़ी खबर : एसएएफ आरक्षक ने खुदको गोली मारी, बदहवास हालत में पहुंचे परिजन, नहीं मिला सुसाइड नोट – VIDEO | BIG NEWS : SAF constable shot himself, relatives arrived in disgrace | Patrika News

बड़ी खबर : एसएएफ आरक्षक ने खुदको गोली मारी, बदहवास हालत में पहुंचे परिजन, नहीं मिला सुसाइड नोट – VIDEO

locationझाबुआPublished: Nov 29, 2019 01:59:24 pm

झाबुआ में 15वी बटालियन के एसएएफ आरक्षक ने सुबह 4 बजे ड्यूटी से लौटने के बाद की खुदकुशी

बड़ी खबर : एसएएफ आरक्षक ने खुदको गोली मारी, बदहवास हालत में पहुंचे परिजन, नहीं मिला सुसाइड नोट  - VIDEO

बड़ी खबर : एसएएफ आरक्षक ने खुदको गोली मारी, बदहवास हालत में पहुंचे परिजन, नहीं मिला सुसाइड नोट – VIDEO

इंदौर/झाबुआ. शुक्रवार सुबह करीब ६ बजे एएसएफ के आरक्षक ने गन से खुदको गोली मार ली। गोली की आवाज सुनते ही बैरक में सो रहे अन्य साथी को लगा की गोली बाहर चली है तो वे दौड़ते हुए बाहर गए देखा तो वहां कोई गोली नहीं चली थी। तब ही वे बैरक के अंदर कमरे में पहुंचे तो वहां उन्हें उनका साथी मृतक हालत में मिला।
15वीं बटालियन के आरक्षक नितेन्द्र मंडलोई (28) निवासी शाजापुर जिला पोलाई कला गांव ने खुदको गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना शुक्रवार सुबह करीब ६ बजे की है। बताया जा रहा है नितेन्द्र सुबह 4बजे ही नाइट ड्यूटी कर लौटा था और करीब डेढ़-दो घंटे बाद उसने गोली मार ली। जीआरपी लाइन स्थित बैरक के साथियों ने बताया गोली की आवाज सुनते ही पहले हम बाहर गए हमें लगा बाहर कोई गोली चल गई लेकिन बाहर कुछ नहीं मिला तब हमने सोचा अंदर के कमरों में देखते है देखा तो नितेन्द्र के कमरे में से बारुद की की बदबु आ रही थी तभी देखा कि उसने गले में खुदको गोली मार ली।
बड़ी खबर : एसएएफ आरक्षक ने खुदको गोली मारी, बदहवास हालत में पहुंचे परिजन, नहीं मिला सुसाइड नोट - VIDEO
तुरंत हमने अधिकारियों को जानकारी दी और कुछ ही देर में मौके पर सब पहुंच गए। कारण अभी पता नहीं चल पाया है। न ही मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट मिला है। पुलिस मामले की जाच कर रही है। बताया जा रहा है मृतक आरक्षक, अंतर वेलिया चौकी पर पदस्थ था। मौके पर एसपी विनीत जैन, एएसपी विजय डावर सहित अन्य अधिकारी पहुंचे मौके और पुष्टि होने के बाद परिजनों को सूचित किया गया। कुछ ही देर में नितेन्द्र के मामा, भाई व अन्य रिश्तेदार बदहवास हालत में मौके पर पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो