scriptदो पक्ष में बीच सड़क पर चले ईंट-पत्थर, लात-घूंसे और लट्ठ, राहगीर भी घायल | Brick-stones, kick-punches and logging on the middle road in two side | Patrika News

दो पक्ष में बीच सड़क पर चले ईंट-पत्थर, लात-घूंसे और लट्ठ, राहगीर भी घायल

locationझाबुआPublished: Dec 14, 2019 10:11:34 pm

Submitted by:

kashiram jatav

दो-तीन ड्राइवर एक बच्चे को परेशान कर रहे थे, गांव से लोग आए और फि़ ल्मी अंदाज में पीटा

दो पक्ष में बीच सड़क पर चले ईंट-पत्थर, लात-घूंसे और लट्ठ, राहगीर भी घायल

दो पक्ष में बीच सड़क पर चले ईंट-पत्थर, लात-घूंसे और लट्ठ, राहगीर भी घायल

झाबुआ. बच्चों के झगड़ों से शुरू हुई बात ने कुछ घंटे में सड़क पर घमासान मचा दिया। कॉलेज मार्ग पर दिगंबर जैन नसिया के सामने से लेकर बजरंग व्यायामशाला तक सड़क के बीचों बीच दो पक्षों में जबरदस्त मारपीट हुई। फि़ल्म के किसी सीन की तरह 10-15 मिनट तक सड़क के बीचों बीच घमासान मारपीट चली। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर जमकर ईंट , पत्थर , लात -घूसे, लटठ चलाए। सड़क पर उड़ती र्इंट से इधर-उधर छुप रहे आम लोग भी घायल हुए।
पुलिस घटनास्थल से कुछ लोगों को थाने लेकर पहुंची। दोपहर 4 बजे हुई इस मारपीट के समय स्कूल कॉलेज के बच्चे भी गुजर रहे थे। दुकानदारों रोड पर चलने वालों ने खुद को बचाने के लिए छुपने का सहारा लिया। गोलाछोटी और आमलिफलिया रहने वाले दो पक्षों में हुए इस विवाद से चहल पहल भरी सड़क पर घर एवं दुकान चला रहे लोग सकते में आ गए। नाम न छापने की शर्त पर रहवासियों ने बताया कि दोपहर 3 बजे से दो-तीन ड्राइवर एक बच्चे को परेशान कर रहे थे। बाद में बच्चे के साथ मारपीट हुई। फिर गांव से कुछ लोग आए और मारपीट करने वालों को फि़ल्मी अंदाज में मारा। इसमें तीन रहवासियों को ईंट से चोट आई। रहवासियों ने आए दिन रिक्शा स्टैंड पर इस तरह की घटना होने की बात कही एवं इस अघोषित रिक्शा स्टैंड को यहां से दूसरे स्थान पर भेजने की बात कही।
पुलिस और यहां मौजूद लोगों के अनुसार आमली फलिया में रहने वाले नब्बु एवं दाऊद दोनों कॉलेज मार्ग पर सवारी वाहन खड़े करते हैं। कुछ दिनों पहले गोला छोटी निवासी पंकेश के दोस्त रोहित ने अपने ही गांव मे रहने वाले बकुल की बहन को बात करने के लिए मोबाइल दिया था। बकुल ने मोबाइल देख लिया। पहले भी बकुल द्वारा मना करने पर भी रोहित नहीं माना।
बकुल ने झाबुआ में रोहित के दोस्त पंकज को देखा तो कॉलेज मार्ग पर सवारी वाहन लगाने वाले अपने मामा नब्बू एवं दाऊद को पंकज की शिकायत की। तीनों मामा -भानेज ने मिलकर पंकज को आधे घंटे तक परेशान कर मारपीट की। पंकज 10 मिनट में अपने घर गोला छोटी पहुंच गया एवं अपने परिजन को पूरी जानकारी दी। 15 से 20 मिनट बाद गोला छोटी से 8 से 10 लोग कॉलेज मार्ग स्थित नब्बू एवं दाऊद की गाडिय़ों पर पहुंच गए और आठ 10 जनों ने मिलकर बकुल , दाऊद और नबू को फिल्मी अंदाज में पीटना शुरू कर दिया। इससे बकुल को अंदरूनी चोट दाऊद भर्ती है एवं नबू के सिर में टांके आए हैं। गोला छोटी के पंकज के बड़े भाई शैलेश खराड़ी एवं पंकज को भी चोट आई है। पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को अस्पताल पहुंचाकर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की जांच शुरु की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो