script

पेटलावद में सीमेंट की सड़कें कीचड़ में तब्दील

locationझाबुआPublished: Oct 23, 2019 12:15:34 am

नगर परिषद की अनदेखी से लोग हो रहे परेशान, सड़क पर चलना मुश्किल

पेटलावद में सीमेंट की सड़कें कीचड़ में तब्दील

पेटलावद में सीमेंट की सड़कें कीचड़ में तब्दील

पेटलावद. नगर में नलजल योजना के नाम पर खोदी गई सड़कों का स्वरूप ऐसा बदला है कि वह कीचड़ कांक्रीट में तब्दील हो गई है। इससे दोपहिया वाहन तो ठीक पैदल राहगीरों का चलना मुश्किल हो रहा है। सर्वाधिक फजीहत महिलाओ और स्कूली बच्चों की हो रही है, लेकिन जिम्मेदार आंख मूंदे बैठे हैं।
नगर की हर गली में कीचड़ फैला है। बारिश के मौसम में कीचड़ होना आम बात है। इनसे परेशान होने के दृश्य ग्रामीण इलाके में आसानी से देखे जा सकते हैं, लेकिन अब यह सब नगर की सीमा में देखा जा सकता है। वैसे तो पाइप लाइन के लिए खोदी सड़कों ने पूरे नगर की दशा बिगाड़ रखी है, लेकिन सबसे ज्यादा परेशानी वार्ड नंबर एक माधव कॉलोनी के रहवासी उठा रहे हैं। यहां पर परेशानी का आलम यह है कि सुबह से शाम तक फिसलन भरे रोड़ पर राहगीर फिसलते रहते हैं।
कीचड़ ही कीचड़ : जैन कॉलोनी उदय गार्डन वाले रोड से माधव कॉलोनी होकर थांदला रोड़ पर निकलने वाला मार्ग पर खोदी गई पाइप पर मिट्टी वाली मुरम डालने तथा नगर परिषद द्वारा अधूरे सीसी रोड के कारण इतना कीचड़ हो गया है कि पैदल चलना दूभर हो रहा है। इस मार्ग के रहवासी तो जैसे यातना झेल रहे हैं। हल्की बरसात में कीचड़ ही कीचड़ हो जाता है।
स्कूली छात्रों की पीड़ा से बेखबर
इस मार्ग पर कोचिंग संस्थान होने के कारण स्कूली छात्र-छात्राओं को आने-जाने में भी दिक्कत होती है, लेकिन इनकी परेशानी भी किसी जनप्रतिनिधि को नहीं दिखाई दे रही। छोटे-छोटे स्कूली बच्चे किसी तरह बचते हुए आना जाना करते हैं। इस समस्या से सभी परिचित हैं, लेकिन समस्या के समाधान के लिए कोई गंभीर प्रयास नहीं कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो