scriptमुख्यमंत्री कमलनाथ बोले – 15 साल में प्रदेश कहां से कहां आ गया, तस्वीर आपके सामने | Chief Minister Kamal Nath said - Where did the state come from in 15 y | Patrika News

मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले – 15 साल में प्रदेश कहां से कहां आ गया, तस्वीर आपके सामने

locationझाबुआPublished: Oct 12, 2019 04:57:14 pm

प्रभारी मंत्री बघेल ने फोन सीएम से कनेक्ट कर दिया, सीएम ने किया संबोधित

मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले - 15 साल में प्रदेश कहां से कहां आ गया, तस्वीर आपके सामने

मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले – 15 साल में प्रदेश कहां से कहां आ गया, तस्वीर आपके सामने

झाबुआ. एनएसयूआई एवं यूथ कांग्रेस का सम्मेलन में जिले के प्रभारी मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल ने उद्बोधन से पहले अपना मोबाइल फोन मुख्यमंत्री कमलनाथ से कनेक्ट कर कार्यकर्ताओं को चौका दिया। प्रभारी मंत्री ने सीएम को झाबुआ के एनएसयूआई एवं यूथ कांग्रेस के युवाओं के बीच उपस्थित होने की जानकारी दी। स्पीकर माइक से अटैच होने के बाद मुख्यमंत्री ने संबोधित करते हुए कहा कि मप्र का भविष्य आपके हाथ में है।
यह चुनाव आपके एवं प्रदेश का भविष्य का निर्धारण करेगा। उन्होंने कहा कि 15 साल में मप्र मैं कहां से कहां आ गया यह तस्वीर आपके सामने है। यह चुनाव अब एक इतिहास बनाएगा। मैंने वचन दिया है कि युवाओं एवं प्रदेश के साथ झाबुआ के विकास की जिम्मेदारी अब मेरे ऊपर है। एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष विपिन वानखेडे ने कहा, मुख्यमंत्री आदिवासी के लिए सबसे ज्यादा चिंतित हैं। 15 साल बीजेपी की सरकार आदिवासियों की सुविधाएं कम करती रही है। आपके बीच में से छात्र नेता ना निकले इसके लिए छात्र संघ चुनाव बंद कर दिए। एसटीएससी हॉस्टल बंद किए। स्कॉलरशिप घोटाला मप्र का सबसे बड़ा घोटाला है।
सम्मेलन को वरिष्ठ नेता महेश जोशी, स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट, कैबिनेट मंत्री सचिन यादव ने संबोधित किया। डॉ. विक्रांत भूरिया ने कहा, यह चुनाव युवाओं के भविष्य का है। यह चुनाव निर्धारित करेगा की हमारा भविष्य क्या होगा। बीजेपी के 15 सालों के कार्यकाल में आदिवासी एवं युवाओं की उपेक्षा की गई। यह चुनाव कांतिलाल भूरिया नहीं लड़ रहे, डॉ. विक्रांत भूरिया लड़ रहा है। 21 तारीख बाद आपके बड़े भाई की तरह मैं पूरी जिंदगी आपके लिए खड़ा रहूंगा।
गांव-गांव में घर-घर पर जाएंगे :
एनएसयूआई जिला अध्यक्ष विनय भाबोर ने कहा कि आपका वोट कीमती है। मंच पर मौजूद मंत्रियों की ओर इशारा करते हुए भाबोर ने कहाकि वे जो कहते हैं वह करते हैं। हम लोग गांव-गांव में घर-घर पर जाएंगे। यह बात ठान कर जाना है कि हम यही पढ़ेंगे और रोजगार भी यही प्राप्त करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो