scriptवायरल गर्ल : चीखकर बोली मुझे कलेक्टर बना दो, सब की मांगे पूरी कर दूंगी, देखें वीडियो | College girl student video going viral on social media | Patrika News

वायरल गर्ल : चीखकर बोली मुझे कलेक्टर बना दो, सब की मांगे पूरी कर दूंगी, देखें वीडियो

locationझाबुआPublished: Dec 22, 2021 08:20:20 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सोशल मीडिया पर छाई लड़की, प्रदर्शन के दौरान लड़की अंदाज देखकर लोग कर रहे जमकर तारीफ…

jhabua.jpg

झाबुआ. सोशल मीडिया की शेरनी..जी हां कुछ इसी अंदाज में लोग इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे लड़की के एक वीडियो को टैग कर रहे हैं। प्रदर्शन के दौरान हुंकार भरती लड़की का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है वो झाबुआ का है जहां कॉलेज छात्र-छात्राओं की समस्याओं को लेकर छात्रों ने कलेक्ट्रेट का घेराव किया था। इसी दौरान ये लड़की प्रदर्शन में शामिल हुई थी और उसने अपनी आवाज बुलंद करते हुए जो अंदाज दिखाया वो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86idzc

सोशल मीडिया की ‘शेरनी’
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें कॉलेज की एक छात्रा कहती नजर आ रही है कि ‘सर हमको कलेक्टर बना दो, सबकी मांगे पूरी कर देंगे। आप अगर मांगें पूरी नहीं कर पाएंगे तो किसके लिए बनी है सरकार । छात्रा आगे कहती है कि हम भीख नहीं मांग रहे हैं..हम इतनी दूर से पैसे खर्च कर आते हैं आदिवासी हैं लेकिन हम गरीबों की बात तक नहीं सुनी जा रही है। छात्रा जिस वक्त अपनी आवाज बुलंद कर रही थी तभी किसी ने उसका वीडियो बना लिया जो कि अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सभी लोग छात्रा की तारीफ कर रहे हैं और कुछ तो उसे ‘झाबुआ की शेरनी’ तक कह रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें : पेट दर्द होने पर बेटी को लेकर पिता पहुंचा अस्पताल, 11वीं की छात्रा निकली प्रेग्नेंट


मांगों को लेकर छात्रों ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव
चंद्रशेखर आजाद महाविद्यालय आदर्श महाविद्यालय एवं गर्ल्स डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाले लगभग 400 विद्यार्थियों ने विभिन्न समस्याओं के लिए कलेक्टोरेट का घेराव किया। प्रदर्शन में शामिल अधिकतर छात्राएं थीं। प्रदर्शन कर रहे छात्रों के कलेक्ट्रेट पहुंचने पर पुलिस ने इन्हें बैरिकेड्स लगा दिया जिससे आक्रोशित विद्यार्थी परिसर में ही धरने पर बैठ गए। लगभग 45 मिनट तक 400 से अधिक विद्यार्थियों ने सरकार और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की लेकिन फिर भी कोई अधिकारी उनकी बात सुनने के लिए नहीं आया। इस दौरान छात्रों और पुलिस के बीच खींचतान भी होती नजर आई। हंगामा बढ़ता देख तहसीलदार आशीष राठौर ज्ञापन लेने पहुंचे। उन्होंने 4 विद्यार्थियों को अपनी समस्या बताने के लिए कलेक्टर के पास भी भेजा। छात्राओं ने कॉलेज छोड़ने के नाम पर बस संचालकों के अभद्र व्यवहार और पैसे वसूलने की जानकारी दी।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86idzc

ट्रेंडिंग वीडियो