scriptसडक़ हादसे में कांग्रेस नेता की दर्दनाक मौत, दो घंटे पड़ा रहा शव | congress worker died in a road accident | Patrika News

सडक़ हादसे में कांग्रेस नेता की दर्दनाक मौत, दो घंटे पड़ा रहा शव

locationझाबुआPublished: Jan 01, 2019 02:35:11 pm

सडक़ हादसे में कांग्रेस नेता की दर्दनाक मौत, दो घंटे पड़ा रहा शव

congress

सडक़ हादसे में कांग्रेस नेता की दर्दनाक मौत, दो घंटे पड़ा रहा शव

खरडुबड़ी. एक सडक़ हादसे में कांग्रेस के युवा नेता की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस के युवा नेता बालसिंह (35) पिता छीतु मेड़ा रविवार को करीब शाम 6.30 बजे पारा से अपने घर बाइक से लौट रहे थे। पारा के समीप घाटी पर अज्ञात वाहन की टक्कर से मौके पर ही पर उनकी दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही खरडुबड़ी के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। पारा चौकी प्रभारी रमेश कोली, पारा के कांग्रेस कार्यकर्ता सलील पठान, नीलेश कटारा आदि भी पहुंचे। पुलिस ने झाबुआ से शव वाहन को बुलाया, परंतु शव वाहन नहीं पहुंचा। इससे दो घंटे तक शव वहीं पर पड़ा रहा। इसके बाद ग्रामीणों की मदद से निजी वाहन से शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। चौकी प्रभारी रमेश कोली ने बताया कि अज्ञात वहान की तलाश शुरू कर दी गई है। जैसे ही पकड़ में आता है उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया जाएगा। खरडुबड़ी से उमरिया फाटा के समीप अपने खेत के सीमा पर अंतिम सस्कार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो