scriptculprit arrested | मोबाइल लूट कर भागने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, 9 मोबाइल जब्त | Patrika News

मोबाइल लूट कर भागने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, 9 मोबाइल जब्त

locationझाबुआPublished: Nov 14, 2022 01:29:07 am

Submitted by:

binod singh


मोबाइल लूट के गिरोह का पर्दाफाश

मोबाइल लूट कर भागने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, 9 मोबाइल जब्त
मोबाइल लूट कर भागने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, 9 मोबाइल जब्त
झाबुआ. कोतवाली की पुलिस टीम ने अंतरराज्यीय मोबाइल लूट गिरोह का पर्दाफाश कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी रणजीत रावत का थाना जोबट में अपराधिक रिकॉर्ड भी सामने आया है। आरोपियों के पास से अलग-अलग कंपनी के 9 मोबाइल फोन और एक दो पहिया वाहन जब्त किया गया।
घटना को अंजाम देने वाले रोहित पिता अशोक भूरिया (19) निवासी कस्बा जोबट तालाब फलिया जिला अलीराजपुर ,रणजीत पिता मगन रावत (19) निवासी ग्राम कंधा थाना जोबट जिला अलीराजपुर, पंकज पिता जोगडा चमका (19) निवासी कंधा जिला अलीराजपुर पुलिस की गिरफ्त में है। एडिशनल एसपी प्रेमलाल कुर्वे ने बताया कि लगातार मोबाइल लूट की शिकायत मिल रही थी। कोतवाली पुलिस को मुखबीरो से जानकारी प्राप्त हुई कि आरोपी रणजीत और इसके साथी मिलकर मोटर साइकिल से रास्ते में जो कोई भी मोबाइल से बात करता है तो उसका मोबाइल लूटकर भाग जाते है। जानकारी पूख्ता होने पर आरोपी रणजीत रावत एवं उसके साथी रोहित भूरिया व पंकज चमका को पुलिस गिरफ्त में लिया गया। थाने लाकर पूछताछ करने पर उनके द्वारा उक्त वारदातों को करना कबूल किया। आरोपियों की निशादेही पर 09 मोबाइल एवं एक बाइक जब्त किया गया।
इन वारदातोंं को दिया था अंजाम
- 28 अक्टूबर की शाम को शिवम रविदास यातायात पार्क के पास पुलिस पेट्रोल पंप के सामने झाबुआ रोड से पैदल ऑफिस जा रहा था, तभी पीछे से दो बदमाश बाइक से आए और फरियादी का मोबाइल लूटकर भाग गये।
- 30 अक्टूबर की शाम को जतिन सोनी अपने घर से शिवाजी चौक जा रहा था। शिवम चौक के पास एक मोटर सायकिल पर दो लडक़े आए और फरियादी के हाथ से मोबाइल छीन लिया और जोबट रोड की तरफ भाग गए। राणापुर थाने में मामला दर्ज किया।
-07 नवंबर की रात्री में राजेश चारेल से बाइक पर दो व्यक्ति आए और मोबाईल लूटकर भाग गये। उसी समय एक लडक़ी का मोबाइल भी लूटकर भाग गए। इस तरह अन्य मोबाइल भी लूटने की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.