आदेश के बावजूद दुकान खोलकर बैठे व्यापारी के चालान बनाए

एसडीएम बोले आप लोग घरों में कैद है और ये दुकान खोलकर बैठे

By: kashiram jatav

Published: 24 May 2020, 09:22 PM IST

झाबुआ. रविवार को सम्पूर्ण लॉकडाउन होने के बावजूद बाबेल चौराहे पर दुकान खोलकर बैठे व्यापारी के विरुद्ध एसडीएम अभय खराड़ी ने कार्रवाई करते हुए चालान बनाया।

दरअसल कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रशासन ने कुछ शर्तों के साथ लॉकडाउन में छूट दे रखी है। इसके तहत हाट-बाजार के दिन संपूर्ण लॉकडाउन किया है। इस दिन कोई भी दुकान नहीं खोली जा सकती। इसके बावजूद बाबेल चौराहे पर एक व्यापारी दुकान खोलकर बैठा था। जब एसडीएम वहां पहुंचे तो व्यापारी अलग-अलग तर्क देने लगा। जब बात नहीं बनी तो बोला मैं शुगर और ब्लड प्रेशर का मरीज हूं। ऐसे में एसडीएम का दर्द बाहर आ गया। वे अपने घरों से बाहर देख रहे लोगों से मुखातिब होते हुए बोले कि आप लोग घरों में कैद है और ये दुकान खोलकर बैठे हैं। मैं शहर हित में काम कर रहा हूं तो क्या ग़लत कर रहा हूं। पहले ही मुनादी करवा दी गई थी। इसके बावजूद निर्देश नहीं माने। इसलिए ये चालानी कार्रवाई की गई।

बाजार पूरी तरह खुला, सैलून भी खुले
थांदला रोड. रविवार को बाजार पूरी तरह खुला। साथ ही सैलून भी खुले रहे। सिर्फ चाय-नाश्ते की दुकान बंद रहीं। लोगों ने सामाजिक दूरी का पालन किया और कुछ लोगों को दुकानदारों ने समझाया कि दूरी बना कर रखें। दुकानें खुलने के बाद भी बाजार में लोग ने लॉकडाउन को समझते हुए अपने घर में ही रहें। मुख्य चौराहे पर चौकी प्रभारी कुमारी रुकमणी अहिरवाल , महावीर प्रसाद और आरक्षक अनिल रूपेश गश्त करते हुए देखे गए।ला, सैलून भी खुले

kashiram jatav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned