script

घर की बालकनी और दरवाजों पर खड़े होकर आरती में शामिल हुए श्रद्धालु

locationझाबुआPublished: Apr 02, 2020 11:14:39 pm

Submitted by:

kashiram jatav

सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन कर आरती करते दिखे लोग : आरती के बाद प्रसाद भी बंद द्वार से बांटा

घर की बालकनी और दरवाजों पर खड़े होकर आरती में शामिल हुए श्रद्धालु

घर की बालकनी और दरवाजों पर खड़े होकर आरती में शामिल हुए श्रद्धालु

झाबुआ. रामनवमी पर राम मंदिर में दोपहर 12 बजे आरती के समय सभी दरवाजे बंद थे। मंदिर में पंडित के अलावा सिर्फ दो व्यक्ति ही मौजूद थे। परिसर में खड़े चंद श्रद्धालु भी पब्लिक डिस्टेंसिंग मेंटेन कर आरती करते दिखे। आरती के बाद बंद द्वार से प्रसाद बांटा गया। मंदिर के सामने घरों में रहने वाले श्रद्धालु अपनी गेलरियों और दरवाजों पर खड़े होकर आरती में शामिल हुए। रोड पर पूरी तरह सन्नाटा पसरा था।
पं. विशाल त्रिवेदी ने बताया कि राममंदिर की स्थापना के बाद पहली बार कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए दरवाजा बंद कर आरती की गई। राम दरबार की आकर्षक सजावट की गई। सत्यनारायण मंदिर, राधाकृष्ण बिहारी मंदिर, सत्यनारायण स्वर्णकार समाज मंदिर, चारभुजानाथ, गोपाल मंदिर में आरती के समय कुछ श्रद्धालु पहुंचे। सभी मुंह पर कपड़ा बांधे थे।
राधाकृष्ण मंदिर में मनाया जन्मोत्सव
झाबुआ. राधाकृष्ण सरकार राजवाडा चौक में मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम के जन्मोत्सव मनाया गया। मंदिर के मंहत मनीष बैरागी व अजय बैरागी ने जन्मोत्सव आरती के पश्चात रामनवमी की सभी झाबुआ वासियों को शुभकामनाएं देते हुए प्रभु श्रीराम का जीवन हमें सदैव उत्तम आदर्शों और उच्च नैतिक मूल्यों को बनाए रखने की प्रेरणा संदेश दिया। इस अवसर पर भाजपा पार्षद अजय सोनी, हार्दिक बैरागी, ओजस्व बैरागी भी मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो