PM मोदी को फिर फिटनेस चैलेंज, बोले- मेरे साथ नर्मदा परिक्रमा करके दिखाएं

PM मोदी को फिर फिटनेस चैलेंज, बोले- मेरे साथ नर्मदा परिक्रमा करके दिखाएं

By: Manish Gite

Published: 18 Jun 2018, 11:47 AM IST

भोपाल। अपने बेबाक बयानबाजियों से सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को व्यायाम करते हुए दिखाने वाला वीडियो जारी होने के बाद फिर कहा है कि मोदीजी मेरे साथ नर्मदा परिक्रमा करके बताएं।

मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने PM मोदी के फिटनेस चैलेंज पर कहा है कि देश में बेरोजगारी की स्थिति, अर्थव्यवस्था बिगड़ी है, नोटबंदी विफल रही है, जीएसटी से व्यापारी परेशान हैं और उनको फिटनेस चैलेंज की लगी है। उन्होंने कहा कि मैं कहता हूं, आइए और मेरे साथ नर्मदा परिक्रमा करके दिखाइए।

दिग्विजय ने झाबुआ में मीडिया से यह बातें कही। उन्होंने कहा कि मैं अपने उस बयान पर कायम हूं, जिसमें यह कहता हूं कि किसी भी आतंकी घटना में अगर हिन्दू व्यक्ति पकड़े गए हैं तो वो कभी न कभी संघ से जुड़े रहे हैं। महात्मा गांधी की हत्या करने वाला भी आरएसएस का सदस्य था।

 

शाजापुर उपद्रव पर बोली यह बात
दिग्विजय सिंह ने हाल ही में शाजापुर में हुए उपद्रव को लेकर कहा कि बीजेपी को जब लगता है कि वह चुनाव नहीं जीत पाएगी तो वह हिन्दू-मुस्लिम दंगे करवा देती है।

 

पहले भी दिया था मोदी को चैलेंज
दिग्विजय सिंह ने इससे पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी थी। उन्होंने ट्वीटर पर कहा था कि आजकल फिटनेस चैलेंज की काफी चर्चा है। बीजेपी के मंत्री एयर कंडीशन कमरे में डंड लगा रहे हैं। मैं उन्हें फिटनेस चैलेंज कर रहा हूं कि तीन हजार किलोमीटर की नर्मदा परिक्रमा करके दिखाएं। यह चैलेंज उन्होंने मोदी, राठौर, रिजूजू और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को दिया था। उन्होंने तंज कसते हुए कहा था कि शिवराजजी तो हेलीकाप्टर से नर्मदा परिक्रमा कर चुके हैं।

 

यह भी पढ़ें
#FitnessChallenge: PM मोदी को मिला एक और चैलेंज, इस नेता ने कहा- हिम्मत है तो नर्मदा परिक्रमा करके दिखाएं

 

कहां से शुरुआत हुई चैलेंज की
फिटनेस चैलेंज की शुरुआत खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के चैलेंज से हुई थी। उन्होंने दश में फिटनेस को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए पुशअप करते हुए वीडियो पोस्ट किया था। उसमें वे एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। इस ट्वीट में उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, ऋतिक रोशन और साइना नेहवाल को फिटनेस चैलेज में शामिल होने की चुनौती दी थी।

#MadhyaPradeshAssembly

BJP Congress pm modi news
Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned