रात 8 बजे बाद परेशान न किया जाए लिखने पर बीएमओ के तबादले के आदेश

रात 8 बजे बाद परेशान न किया जाए लिखने पर बीएमओ के तबादले के आदेश

By: kashiram jatav

Published: 07 Jun 2018, 07:34 PM IST

थांदला. प्रभारी मंत्री विश्वास सांरग के नियत समय पर नगर में नही पंहुचने से बुधवार रात 9 बजे होने वाला आयोजन गुरुवार को सुबह 10 बजे आयोजित किया गया। स्थानीय अष्ट हनुमान मंदिर पर आयोजित जनसवांद में विधायक कलसिंह भाबर, जिलाध्यक्ष मनोहर सेठिया, नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर, विश्वास सोनी ने स्वागत किया।

जन सवंाद में कार्यकर्ताओं ने प्रभारी मंत्री को बताया कि बीएमओ डॉ. प्रकाश भारती के थांदला से तबादला करने की शिकायत करते हुए कहा कि उनके निवास के बाहर इलेक्ट्रिक पट्टिका के माध्यम से सूचना लिखी है कि रात्रि 8 बजे बाद उन्हें परेशान न किया जाए। जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग ने तबादले के निर्देश दिए। ग्रामीणों द्वारा विद्युत कनेक्शन काटे जाने, एक बत्ती कनेक्शन बंद होने की शिकायतें की। सोनी समाज ने जनभगादारी से भवन निर्माण की मांग रखी। खालखंडवी निवासी अमरा डामर की शिकायत पर गांव के डामर फलिए में हैंडपंप लगाने के निर्देश दिए।

प्रभारी मंत्री ने कहा कि सरकार पेयजल समस्या को हल करने में तत्परता से जुटी है। उन्होंने कलेक्टर को जिले में कही भी पानी की किल्लत होने पर तत्काल दूर करने के निर्देश दिए। जनसंवाद में निजी विद्यालय में अध्ययनरत छात्र सौम्य नागर ने प्राइवेट स्कूलों की मनमर्जी फीस वसूलने पर रोक लगाने व प्रतिवर्ष कोर्स न बदलने की बात पर प्रभारी मंत्री ने छात्र की प्रशंसा करते हुए उसे मिठाई खिलाई। रमजान के पवित्र माह में वार्ड 5 स्थित बोहरा प्रतिनिधि मंडल ने जर्जर बिजली तारों को बदलने की मांग की। सारंग ने विभागीय अधिकारियों को तत्काल तार बदलने व वॉल्टेज की समस्या हल करने के लिए बिजली कंपनी के एई को निर्देशित किया।

जनसंवाद में विधायक कलसिंह भाबर ने स्थानीय वागडिया फलिया में आदिवासी समाज के सामु्रदायिक भवन व स्वास्थ्य केंद्र खवासा को विधायक निधी से भवन एवं एबुलेंस देने की घोषणा की। इस अवसर पर कलेक्टर आशीष सक्सेना ,पुलिस अधीक्षक महेशचंद्र जैन, विभिन्न विभागों के प्रमुख, जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। अंत में हनुमान अष्ट मंदिर के महंत की अनुशंसा पर धर्मस्व विभाग की ओर से प्राचीन बावड़ी व मंदिर के रखरखाव के लिए शीघ्र राशि देने की बात कही।

प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग ने बुधवार को रात्रि 1 बजे शासकीय अस्पताल का निरीक्षण कर मरीज व उनके परिजन से मुलाकात कर उनकी कुशल क्षेम पूछी। प्रभारी मंत्री ने स्थानीय स्वास्थ्य विभाग के बीएमओ डॉ. प्रकाश भारती को लोगों की शिकायत पर फटकार लगाई।

 

kashiram jatav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned