scriptबड़े भाई ने ही कर दी छोटे भाई की हत्या, फिर हुआ फरार | Elder brother killed younger brother in Jhabua | Patrika News

बड़े भाई ने ही कर दी छोटे भाई की हत्या, फिर हुआ फरार

locationझाबुआPublished: Aug 14, 2015 12:20:00 am

कपिलधारा कुएं के पैसे को लेकर आए दिन होता था विवाद।

Political parties clash, the young leader's death

File Photo

पिटोल/झाबुआ। ग्राम खेड़ी के टाहकिया फलिया में बुधवार शाम बड़े भाई ने अपने छोटे की धारिया मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी शंभू बारिया परिवार सहित फरार हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शंभू अपने छोटे भाई मांगू व उसकी पत्नी से शासन से मिले कुआं खुदवाई के पैसे निकालकर खर्च करने के रोज-रोज के उलाहने एवं गाली गलौज से परेशान था, जबकि कपिलधारा योजना में कुआं खुदाई की राशि लंबे समय से नहीं मिली है, किन्तु छोटे भाई को शंका थी कि शंभू पैसे निकालकर खर्च कर रहा है। इसी बात को लेकर दोनों में आए दिन कहासुनी होती रहती थी।

परिवार में छाया मातम

शाम 6 बजे के करीब हुई हत्या की घटना के बाद खेड़ी गांव में सनसनी फैल गई। आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस के डर से पड़ोसी दूरदराज जाकर खेतों में बैठ गए। पुलिस के पहुंचने तक पत्नी, बच्चे अकेले शव के पास बैठकर विलाप कर रहे थे। पुलिस चौकी प्रभारी अशफाक खान ने बताया कि गर्दन पर गहरा प्रहार होने व अत्यधित रक्तस्राव के बाद मांगू की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

मृतक की पत्नी झमकुबाई ने बताया कि आरोपी पति की हत्या के बाद उसे भी मारने के लिए धारिया लेकर दौडा, किन्तु वह मौके से भाग गई। एसडीओपी शोभाराम परिहार, थाना प्रभारी शेरसिंह बघेल, पुलिस चौकी प्रभारी अशफाक खान मौके पर पहुंच गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए झाबुआ भेजा। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो