scriptFIR against BJP leader for molesting minor, instructions for strict | नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में भाजपा नेता पर FIR, पुलिस बोली- सख्त कार्रवाई होगी | Patrika News

नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में भाजपा नेता पर FIR, पुलिस बोली- सख्त कार्रवाई होगी

झाबुआ जिले के कुंदनपुर चौकी इलाके में भाजपा के मंडल महामंत्री जितेंद्र पांचाल पर 10वीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

झाबुआ

Updated: November 13, 2021 07:43:26 pm

झाबुआ. मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले के कुंदनपुर चौकी इलाके में भाजपा के मंडल महामंत्री जितेंद्र पांचाल पर 10वीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छात्रा ने इस संबंध में पुलिस में भाजपा नेता पर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। बालिका द्वारा शिकायत के आधार पर पुलिस ने कायमी जर्ज कर ली है।

News
नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में भाजपा नेता पर FIR, सख्त कार्रवाई के निर्देश

मामला सामने आने के बाद कुंदनपुर चौकी सब इंस्पेक्टर पल्लवी भाबोर ने नाबालिग की शिकायत पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं, SI ने बताया कि, नाबालिग ने शिकायत में बताया कि, जब वो घर पर अकेली थी वहां कुंदनपुर ग्रामीण मंडल का महामंत्री ने जाकर पहली बार सिर्फ पुछताछ की, घर पर कोई नहीं था फिर दुसरी बार भाजपा पदाधिकारी ने घर में घुसकर 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ अभद्र व्यवहार कर गलत काम करने का प्रयास किया। इस दौरान बालिका ने चीख पुकार करनी शुरु कर दी, जिसके चलते नेता अपने कुकर्म में कामयाब नहीं हो सका।

पढ़ें ये खास खबर- हबीबगंज स्टेशन का नाम बदलने पर गर्माई सियासत, दिग्विजय बोले- महिलाओं पर अत्याचार करो और नाम रखो कमलापति


शोर नहीं मचाती तो नहीं बचती असमत

News

छात्रा के अनुसार, उसके चिल्लाने भाजपा नेता उसे जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गया। इसी बीच छात्रा का चाचा घर पहुच गया।। इसके बाद छात्रा ने अपने चाचा को आप बीती सुनाई। इसके बाद चाचा ने उन्हें ये सब घटनाक्रम मातता पिता के सामने रखने को कहा। जब छात्रा के माता पिता घर आए, तो उसने उन्हें सारे मामले की जानकारी दी। इसके बाद माता-पिता छात्रा को लेकर पुलिस में रिपोर्ट कराने चौकी पहुंचे।

पढ़ें ये खास खबर- पुलिस ने काटा चालान, युवक ने कारण पूछा तो सड़क पर दौड़ा-दौड़कर पीटा, देखें वायरल वीडियो


आरोपी भाजपा नेता फरार

News

शिकायत सामने आने के बाद कुंदनपुर चौकी पर पदस्थ नवीन चौकी प्रभारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उसपर कायमी दर्ज करते हुए छात्रा के बयान रानापुर थाने में दर्ज करवाए। इसके बाद आरोपी भाजपा महामंत्री तो गिरफ्तार करने टीम भी भेज दी। फ़िलहाल, आरोपी फरर है। जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पढ़ें ये खास खबर- EXCULSIVE : 1 अरब 64 करोड़ रुपए बिजली बिल बाकी, इनपर निकल रही सबसे ज्यादा राशि


दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट

News

मामले को लेकर सियासत भी शुरु हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने इसपर ट्वीट करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है। दिग्विजय ने लिखा कि, नाबालिक से छेड़छाड़ के आरोप में भाजपा ग्रामीण मंडल महामंत्री पर FIR दर्ज- नवीन पदास्थ SI पल्लवी भाबोर ने की सख्त और तुरंत कार्यवाही।

चालान काटने का कारण पूछना युवक को पड़ा भारी, पुलिसकर्मी ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखें वीडियो

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Corona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरGhana: विनाशकारी विस्फोट में 17 लोगों की मौत, 59 घायलभारत ने जानवरों के लिए विकसित किया पहला कोरोना वैक्सीन,अब शेर और तेंदुए पर ट्रायल की योजना50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup 2022: ICC ने जारी किया शेड्यूल, इस दिन होगी भारत-पाकिस्तान की टक्करआज जारी होगा कांग्रेस का घोषणा पत्र, युवाओं के लिए होंगे कई वादे'कुछ लोग देशप्रेम व बलिदान नहीं समझ सकते', अमर जवान ज्योति के वॉर मेमोरियल में विलय पर राहुल गांधीUP Weather News Update : ठंड ने ताेड़ा 13 साल का रिकॉर्ड, अगले तीन दिन बारिश का अलर्ट, 10 किमी की रफ्तार से चलेंगी हवाएं
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.