scriptयुवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया के खिलाफ FIR, सांसद के निज सचिव की शिकायत पर हुई कार्रवाई | FIR against youth congress state president vikrant bhuria in jhabua | Patrika News

युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया के खिलाफ FIR, सांसद के निज सचिव की शिकायत पर हुई कार्रवाई

locationझाबुआPublished: May 05, 2022 06:00:12 pm

Submitted by:

Faiz

युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया के खिलाफ झाबुआ में दर्ज हुई एफआइआर, सांसद गुमान सिंह डामोर के निज सचिव की शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई।

News

युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया के खिलाफ FIR, सांसद के निज सचिव की शिकायत पर हुई कार्रवाई

झाबुआ. मध्य प्रदेश के झाबुआ में युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। ये एफआईआर सांसद गुमान सिंह डामोर के निज सचिव सागर सिंह रावत के शिकायत पर हुई है। जिससे सियासत गरमा गई है। डॉ विक्रांत भूरिया का कहना है कि, एक एफआईआर के दम पर मैं झुकूंगा नहीं। सच के लिए मेरी लड़ाई जारी रहेगी।

दरअसल ये पूरा मामला 29 अप्रैल से ही चल रहा है। उस दिन आलीराजपुर जिले में डिलिस्टिंग रैली का आयोजन हुआ था। जिसमे सांसद गुमान सिंह डामोर ने डिलिस्टिंग को लेकर कहा था कि अनुसूचित जनजाति के लोग जिनके द्वारा धर्मांतरण कर लिया गया है, उन्हें आरक्षण की सूची से बाहर निकाला जाएगा। सांसद का आरोप हैं कि, उनके इस बयान को एडिट कर युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर तोड़ मरोड़ कर प्रस्तुत किया। इससे समाज और राजनीति में उनकी छबि धूमिल हुई है।

 

यह भी पढ़ें- भीषण गर्मी के बीच बारिश का बड़ा अलर्ट, 10 जिलों में बारिश के साथ तेज हवा के आसार


गुरुवार को दर्ज हुआ केस

इस मामले में गत 2 मई की शाम भाजपा नेता कोतवाली पहुंचे थे और उन्होंने थाना प्रभारी संजय रावत को आवेदन सौंपकर डॉ. विक्रांत भूरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन दिया था। इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 (1)(बी), 120 बी, 499, 500 में प्रकरण दर्ज कर लिया।

 

यह भी पढ़ें- प्रज्ञा ठाकुर का राहुल गांधी पर हमला, बोली- चीनी महिला जासूस के साथ राहुल का पब में दिखना देश के लिए घातक

 

प्रधानमंत्री को मजदूरों ने खून से लिखा पत्र, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ah7jl
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो