scriptVIDEO : झाबुआ में हम इतिहास बनाएंगे- कमलनाथ, कांग्रेस की बिजली जाती है तो भाजपा का जनरेटर चलता है – शिवराज | Jhabua by-election: Congress and BJP candidates filed nominations | Patrika News

VIDEO : झाबुआ में हम इतिहास बनाएंगे- कमलनाथ, कांग्रेस की बिजली जाती है तो भाजपा का जनरेटर चलता है – शिवराज

locationझाबुआPublished: Sep 30, 2019 04:14:34 pm

झाबुआ उपचुनाव : कांग्रेस और भाजपा के उम्मीदवारों ने दाखिल किए नामांकन
मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने अपने-अपने उम्मीदवारों के समर्थन में की रैली

VIDEO : झाबुआ में हम इतिहास बनाएंगे - कमलनाथ, कांग्रेस की बिजली जाती है तो भाजपा का जनरेटर चलता है - शिवराज

VIDEO : झाबुआ में हम इतिहास बनाएंगे – कमलनाथ, कांग्रेस की बिजली जाती है तो भाजपा का जनरेटर चलता है – शिवराज

झाबुआ. झाबुआ विधानसभा में होने वाले उप चुनाव के लिए भाजपा ने युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष भानु भूरिया और कांग्रेस ने कांतिलाल भूरिया को उम्मीदवार बनाया है।

सोमवार को कांतिलाल भूरिया की नामांकर रैली के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ पहुंचे। उनके साथ जिले के प्रभारी मंत्री सुरेन्द्रसिंह बघेल के साथ ही मंत्री बाला बच्चन, जीतू पटवारी, जयर्वधन सिंह, कमलेश्वर पटेल डॉ. विजयलक्ष्मी साधो, प्रियव्रत सिंह, हर्ष यादव व पूर्व विधायक जेवियर मेड़ा भी मौजूद थे। उत्कृष्ट मैदान पर हुई सभा में कमल नाथ ने कहा कि झाबुआ में हम इतिहास बनाएंगे। जो काम 15 साल में नहीं हुए वो आने वाले 2- 3 वर्ष में होंगे। अब झाबुआ की जनता को तय करना है कि 21 के बाद क्या होगा। आप लोग झाबुआ को कहां ले जाना चाहते हैं। उनकी गोद में जिन्होंने 15 साल आपको बरगलाया या उनकी गोद में जो एक नया इतिहास बनाएंगे। नामांकन रैली में प्रदेश सरकार के 7 मंत्री मौजूद थे। इस दौरान सीएम कमल नाथ ने ढोल भी बजाए।
अब तक माफ नहीं हुआ किसानों का कर्ज

इधर दूसरी ओर भाजपा की ओर से भानु भूरिया ने भी सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल किया। इससे पहले राजबाड़ा चौक पर सभा हुई। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष राकेशसिंह, केंद्रीय मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, नरोत्तम मिश्रा, सांसद गुमानसिंह डामोर व छतरसिंह दरबार सहित कई नेता शामिल हुए। मंच से शिवराजसिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने किसानों का २ लाख तक का कर्ज 10 दिन में माफ करने का कहा था, लेकिन अब तक नहीं हुआ। अब प्रदेश में बिजली लगातार बिजली जा रही है, तगड़े बिल आ रहे हैं। कांग्रेस की बिजली जाती है तो भाजपा का जनरेटर चल जाता है।
कांतिलाल भूरिया व भानु भूरिया के बीच ये संयोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो