कमलनाथ ने बीजेपी को दिया जोरदार झटका, 100 बीजेपी नेता हुए कांग्रेस में शामिल

कमलनाथ ने बीजेपी को दिया जोरदार झटका, 100 बीजेपी नेता हुए कांग्रेस में शामिल

Muneshwar Kumar | Updated: 09 Oct 2019, 04:08:20 PM (IST) Jhabua, Jhabua, Madhya Pradesh, India

झाबुआ उपचुनाव से पहले सीएम कमलनाथ ने बीजेपी के किले में की बड़ी सेंधमारी

झाबुआ/ मध्यप्रदेश में सीएम कमलनाथ ने झाबुआ उपचुनाव से पहले बीजेपी के जोरदार झटका दिया है। बीजेपी के 100 नेता सीएम की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए। उपचुनाव से पहले भाजपा के लिए यह जबरदस्त झटका माना जा रहा है। उम्मीदवार की घोषणा के बाद से ही वहां पार्टी के कई नेता नाराज हैं। कई लोगों ने पहले ही पार्टी छोड़ दिया है। बीजेपी ने झाबुआ से भानू भूरिया को उम्मीदवार बनाया है।

दरअसल, झाबुआ से कांग्रेस ने कांतिलाल भूरिया को उम्मीदवार बनाया है। सीएम कमलनाथ यहां खुद ही प्रचार के लिए मोर्चा संभाल रखे हैं। झाबुआ उपचुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सीएम कमलनाथ दूसरी बार झाबुआ पहुंचे हैं। तारीखों के ऐलान से पहले भी सीएम कमलनाथ ने झाबुआ जाकर वहां के लोगों आवासीय योजना की शुरुआत की थी। इस दौरान लोगों से अपील की थी कि आपलोग कांग्रेस का हाथ मजबूत करें।

2_5.jpg

सीएम ने बीजेपी को दिया झटका
बुधवार को सीएम कमलनाथ फिर झाबुआ में हैं। इस बार वो पार्टी उम्मीदवार के लिए प्रचार करने गए हैं। कमलनाथ ने बीजेपी को जोरदार झटका दिया है। सीएम कमलनाथ की मौजूदगी में बीजेपी के सौ कार्यकर्ता और नेता कांग्रेस में शामिल हो गए। बीजेपी से आए लोगों ने सीएम कमलनाथ को माला पहनाया। बीजेपी से आए लोगों को कांग्रेस ने दुपट्टा पहनाया।

3_2.jpg

बीजेपी पर वार
सीएम कमलनाथ झाबुआ में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर खूब हमला किया। उन्होंने कहा कि मुद्दे से भटकाने के लिए बीजेपी के लोग धर्म की राजनीति करते हैं। कांग्रेस सबसे कमजोर लोगों के बारे में सोचती है। छिंदवाड़ा मॉडल के तर्ज पर झाबुआ का विकास होगा। केंद्र से पैसे नहीं लेती थी प्रदेश में बीजेपी की सरकार। कमलनाथ ने कहा कि उनसे पंद्रह साल का हिसाब लेना। आठ महीने के शासनकाल में हमने अपने नीति और नियत का परिचय दिया है।

4_2.jpg

गौरतलब है कि सीएम कमलनाथ का यह कार्यक्रम में झाबुआ के कल्याणपुरा में था। सीएम के साथ सरकार के कई वरिष्ठ मंत्री भी थे। कांग्रेस ने झाबुआ सीट को जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के तमाम दिग्गज नेता आने वाले दिनों में झाबुआ की रण में उतरेंगे। फिलहाल सीएम कमलनाथ ने अपने मंत्रियों के साथ यहां लगे हुए हैं।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned