scriptजोश में दिखे मंत्री जीतू, कार के ऊपर चढ़ बजाए ढोल, कांतिलाल भूरिया को कहा- भावी सांसद | jitu patwari play drums during kantilal bhuria nomination | Patrika News

जोश में दिखे मंत्री जीतू, कार के ऊपर चढ़ बजाए ढोल, कांतिलाल भूरिया को कहा- भावी सांसद

locationझाबुआPublished: Apr 24, 2019 03:22:20 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

जोश में दिखे मंत्री जीतू, कार के ऊपर चढ़ बजाए ढोल, कांतिलाल भूरिया को कहा- भावी सांसद

jitu patwari
झाबुआ. मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी मंगलवार को पूरे जोश में दिखे। वह झाबुआ संसदीय सीट से उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया के नॉमिनेशन में पहुंचे थे। नामांकन से पहले जीतू ने भूरिया के साथ वहां रोड शो की। इस दौरान भूरिया के साथ वह कार की छत पर ही बैठे रहे। इसके अलावे मंत्री जीतू ने भूरिया के समर्थन में एक सभा भी की।
इस दौरान जीतू के कई रंग भी देखने को मिले। जीतू पटवारी ने रोड शो के दौरान एक समर्थक से ढोल ले लिया। उसे लेकर वो कार की छत पर खड़े होकर बजाने लगे। फिर कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया को भी ऊपर बुलाया और उन्हें बैठाकर विक्ट्री साइन दिखाते हुए तस्वीर खींचवाई। जीतू ने ट्वीटर पर लिखा है कि विजय का आगाज…! लोकसभा चुनाव को लेकर मध्यप्रदेश और देश में कांग्रेस पार्टी को मिल रहा अपार जनसमर्थन परिवर्तन की लहर है, झाबुआ में आदिवासी परंपरा के अऩुरूप राहुल गांधी और कांतिलाल भूरिया की विजय का आगाज किया…!
https://twitter.com/jitupatwari/status/1120628048213106688?ref_src=twsrc%5Etfw
 

जीतू पटवारी के साथ मंत्री बाला बच्चन भी कांतिलाल भूरिया के नामांकन में शामिल होने पहुंचे थे। जीतू को ढोल बजाते देख उनके समर्थक भी जोश में आ गए और जोर से कांग्रेस के पक्ष में नारे लगाने लगे। वहीं, जीतू का एक और रूप दिखा। उन्होंने कांतिलाल के बेटे विक्रांत भूरिया व्हील चेयर धकलेते हुए देखा गया। दरअसल, विक्रांत का पैर फ्रैक्चर हो गया है, इसलिए वो चल नहीं पा रहे हैं। विक्रांत पिता के नामांकन में शामिल होने आए थे।
वहीं, सभा के दौरान जीतू ने कहा कि कांतिलाल भूरिया की जीत सुनिश्चित है। यह आपके भावी सांसद हैं। उन्होंने कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से झूठ बोला है। देश ने उन पर भरोसा किया लेकिन वो कभी खरे नहीं उतरे। वे कहते रहे कि मैं न खाऊंगा, न खाने दूंगा। लेकिन उन्होंने उद्योगपतियों को खिलाया और देश से भागने में मदद की। जीतू पटवारी ने कहा कि देश में कांग्रेस की सरकार बनी तो हर गरीब को सलाना 72 हजार रुपये मिलेंगे।
जीतू पटवारी मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री हैं। ये इंदौर जिले के राऊ सीट से विधायक हैं। विधानसभा चुनाव के दौरान एक वायरल वीडियो की वजह से भी वो चर्चा में थे। इस वीडियो में वह कहते हुए दिख रहे थे कि पार्टी जाए तेल लेने, आप मुझे वोट देकर जिताए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो