scriptराणापुर में लॉकडाउन में शराब दुकानें खुली रहीं | Liquor shops remained open in lockdown in Ranapur | Patrika News

राणापुर में लॉकडाउन में शराब दुकानें खुली रहीं

locationझाबुआPublished: Mar 25, 2020 12:29:58 am

Submitted by:

kashiram jatav

शराब दुकान और कई जगह अवैध तरीके से बिक रही शराब

राणापुर में लॉकडाउन में शराब दुकानें खुली रहीं

राणापुर में लॉकडाउन में शराब दुकानें खुली रहीं

राणापुर. कोरोना वायरस को लेकर मंगलवार लॉकडाउन का असर दिखा। एसडीएम ने सब्जी एवं दूध की दुकानों पर सुबह 8 से 10 बजे तक खुली रहने की छूट दी। सभी बाजार बंद रहे। इस बीच नगर में शराब की दुकान खुली रही। जिसे प्रशासन ने खुलने छूट दे रखी है। वहीं कई जगहों पर अंडरग्राउंड तरीके से शराब बिक रही थी।
तहसीलदार रवींद्र चौहान अपने पूरे बल के साथ शराब दुकान बंद कराने पहुंचे, तो ठेकेदार कहने लगा कि हमें आबकारी वालों ने कहा है कि खुला रहने दो कोई दिक्कत नहीं। फिर तहसीलदार भी कहने लगे ठीक है। आप कोरोना के रूल्स फॉलो करें। भीड़ नहीं होनी चाहिए। दुकान खुली रहने दें कोई दिक्कत नहीं है। हालांकि ताड़ी बेचने वालों के पर कार्रवाई की जा रही है, लेकिन शराब बेचने वाला पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही। यह समझ से परे है। फल की दुकान देर तक खुली रही, लेकिन नशे से बंद हटा दिया।
पुलिस का सख्त रवैया
बंद के दौरान सुबह से कुछ लोग बाजार में वाहनों से घूमते नजर आए तो पुलिस ने सख्त रवैया अपनाया। हरिओम चौराहा, पुलिस थाना तिराहा, झाबुआ नाका, शिवाजी चौक, जोबट नाका पर पुलिस बल तैनात रहा। गांव से बिना बजह आने वालों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें वापस भेजा। बिना मास्क पहने युवाओं के जब्त कर घर भेज दिया।
आज से एक पेट्रोल पंप एक दिन में 2 घण्टे चलेगा : नगर में 5 पेट्रोल पंप हैं। इसमें से एक बायोडीजल का है। प्रशासन ने सख्त निर्देश दिए हैं कि नगर में 4 पेट्रोल पंप में से एक-एक बारी-बारी से प्रतिदिन सुबह 8 से 10 बजे तक खुलेगा। 25 मार्च से पेट्रोल पंप एक खुलेगा। 25 मार्च को श्रीजी पेट्रोलियम, 26 मार्च को आराधना पेट्रोलियम , 27 मार्च को कष्टभंजन पेट्रोलियम, 28 मार्च को वसुनिया पेट्रोल पंप खुलेगा। केवल 2 घंटे के लिए प्रतिदिन बारी-बारी से खुलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो