नकाबपोश बदमाशों ने देशी कट्टे की नोक पर दंपती के साथ की लाखों की लूट

घर में सो रहे दंपती को रस्सी से बांध देशी कट्टे की नोक पर वारदात को दिया अंजाम, 70000 नकदी, सोने की चेन, सोने की अंगूठी लेकर फरार हो गए

पेटलावद. रायपुरिया थाना क्षेत्र में नकाबपोश बदमाशों ने देशी कट्टे की नोक पर धतुरिया के जैन दंपति से बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया। बीती रात ग्राम धतुरिया में अशोक जैन के घर फोर व्हीलर वाहन से आए करीब 5 बदमाशों ने राम मंदिर के समीप रहने वाले अशोक जैन के घर तीसरी मंजि़ल पर राकेश जैन व उनकी पत्नी को रस्सी से बांधकर लूट की घटना को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार बदमाशों के पास देशी कट्टे थे और सभी चेहरे पर नकाब बांधे थे। अशोक जैन अपने कमरे में सो रहे थे। तभी अचानक बदमाश घर के अंदर घुसे और पति-पत्नी को रस्सी से बांधकर सिर पर देसी कट्टा अड़ाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। बदमाश गल्ले में रखे करीब 70000 नकदी, सोने की चेन, सोने की अंगूठी लेकर फ रार हो गए। बदमाशों की संख्या पांच बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही डायल १०० वाहन मौके पर पहुंची। डायल १०० के प्रधान आरक्षक पारसिंग पारगी, सैनिक सुखराम , पायलट रजनीश सिंगाड़ , झकनावदा चौकी प्रभारी रंजन सिंह गणावा ने पहुंचक सर्चिंग शुरू कर दी है। घटना रात्रि 2:30 से 3 बजे की बताई जा रही है। लूट करीबन डेढ़ लाख रुपए की बताई जा रही है।

kashiram jatav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned