नगर पालिका चुनाव को लेकर बीजेपी के बोल

कार्यों को जनता के बीच जाकर बताएं

मनावर. नगर स्थित विक्रम सामुदायिक भवन में भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल की संगठनात्मक बैठक आने वाले नगर पालिका के चुनावों को लेकर संपन्न हुई। बैठक को इंदौर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष एवं प्रदेश से नियुक्त नगर पालिका चुनाव प्रभारी शंकर ललवानी, संभागीय संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा, जिलाध्यक्ष डॉ. राज बर्फा, जिले से नियुक्त विधानसभा प्रभारी दिलीप पाटोदिया व जिले से नियुक्त नगरपालिका प्रभारी श्याम नायक के साथ प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष एवं विधायक रंजना बघेल ने संबोधित किया।

 

आने वाले समय में नगरपालिका परिषद के होने वाले चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर हुई इस संगठनात्मक बैठक में जिलाध्यक्ष डॉ. राज बर्फा ने वार्ड अध्यक्षों से पार्टी द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी ली व मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणाओं व कार्यों को जनता के बीच जाकर बताने के लिए निर्देशित किया। ललवानी ने समस्त वार्डों से उपस्थित हुए प्रभारी व बूथ के पालक संयोजकों की उपस्थिति को संज्ञान में लेकर हर वार्ड की अलग बैठक लेने के संकेत दिए।

संभागीय संगठन मंत्री चावड़ा ने मुख्यमंत्री की मंशा से अवगत कराते हुए मनावर की जीत को सर्वाधिक मतों की जीत में बदलने का स्पष्ट संदेश दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को समझाया कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है, पार्टी का विस्तार हो रहा है। जिस तरह एक परिवार बड़ा होता है, उसमें कई छोटे सदस्यों को छोटी मोटी बातों पर नाराजगी हो जाती है। उन नाराजगियों को सार्वजनिक कर नकारात्मक माहौल ना बनाएं।
विधायक बघेल ने कहा कि कार्य का विस्तार करने के लिए कार्य को छोटी इकाइयों में बांटे, जिससे हर किसी को अपनी जिम्मेदारी का अहसास हो और हितग्राहियों को वास्तविक जानकारी से अवगत करवाए।

बैठक में नगर के समस्त वार्डों के अध्यक्ष, प्रभारी, बूथ प्रभारी, पालक संयोजक व बूथ के पालक संयोजक सहित लगभग 150 पदाधिकारी उपस्थित थे। बैठक का संयोजन नगर मंडल अध्यक्ष समीरमल काकरेचा ने किया। बैठक का संचालन दिनेश सारण ने किया।

अर्जुन रिछारिया Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned