scriptचोर गिरोह का पीछा करने गई पुलिस पर पथराव | Police stoned for thief gang | Patrika News
झाबुआ

चोर गिरोह का पीछा करने गई पुलिस पर पथराव

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे गिरोह के सदस्य,एक ही रात में तीन बाइक चोरी

झाबुआMar 22, 2020 / 01:15 am

kashiram jatav

चोर गिरोह का पीछा करने गई पुलिस पर पथराव

चोर गिरोह का पीछा करने गई पुलिस पर पथराव

झाबुआ. बीती रात दो से ढाई बजे के बीच राजगढ़ नाका से पारा मार्ग पर वाहन चोर गिरोह के पीछे पुलिस लगी तो बदमाशों ने पथराव कर दिया। लगभग चार से पांच किमी पीछा करने के बाद भी कोई हाथ नहीं लगा। शुक्रवार को जैसे ही राजगढ़ नाका मंडी के सामने नाइट ड्यूटी कर रहे पुलिस के जवान ने संदिग्ध लोगों को बाइक ले जाते देखा तो रोकने पर नहीं रुके। पीछा करने के दौरान पथराव किया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने हवाई फायर किए, लेकिन तीन में से एक भी आरोपी पकड़ में नहीं आया। पुलिस अभी पड़ताल कर रही है।
सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को आधार पर चोरों तक पहुंचने के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं रहवासियों ने बताया कि चार दिन पहले पिछली गली से एक बाइक चोरी हुई थी। जबसे हॉस्पिटल यहां बना है तबसे चोरी की वारदात बड़ी है। सात दिन में चार वाहन चोरी होने से लोग भयभीत है। एडवोकेट नरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कहा जा सकता है कि चोर वरदान हॉस्पिटल का बहाना लेकर उसके आसपास घूम कर रैकी करते हैं। वाहन चोरों की 7 से 8 लोगों की टीम है। जो सीसीटीवी फुटेज के अंदर दिखाई दे रही है। रामकृष्ण नगर में पटवारी चेनसिंह सोलंकी की बुलेट (एमपी 09 वीक्यू 406 1), उनके रिश्तेदार देवेंद्रसिंह ठाकुर की बाइक (एमपी 45 एमएल 16 42) और कलेक्टोरेट के कर्मचारी भूपेंद्र मेड़ा की बाइक (एमपी 45 एमएल 9302) रात में घर के बाहर खड़ी थी। बदमाश ताला तोड़कर तीनों बाइक चुरा ले गए।
फुटेज के आधार पर की जा रही पहचान
&शुक्रवार रात दो से ढाई के बीच सिपाही संदीप ने चोरों का पीछा किया। अंधेरे का फायदा उठाकर और पत्थरबाजी कर चोर भाग गए। अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी पहचान की जा रही है।
-नरेंद्र सिंह, टीआई

Home / Jhabua / चोर गिरोह का पीछा करने गई पुलिस पर पथराव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो