राशि काटने पर भी नहीं बनाई सड़क

राशि काटने पर भी नहीं बनाई सड़क
jhabua

Shruti Agrawal | Updated: 01 Jun 2017, 11:46:00 PM (IST) Jhabua, Madhya Pradesh, India

अस्पताल परिसर में नई सड़कें बन रहीं, कर्मचारियों ने क्वार्टर छोड़े, हर साल मिट्टी का भराव खुद कराते हैं कर्मचारी

झाबुआ. जिला अस्पताल परिसर में सड़कें बनाई जा रही हैं। वहीं परिसर में रहने वाले जिन कर्मचारियों से सुविधा के नाम पर वेतन से पैसे काटे जा रहे हैं। उनके क्वार्टरों के सामने सड़क नहीं बनाई जा रही है।


कर्मचारियों ने सड़क के लिए कई बार अस्पताल प्रबंधन को लिखित आवेदन दिया। फिर भी सालों से यहां सड़क नहीं बनाई गई। बारिश आने को है ऐसे में हर साल की तरह खुद के पैसे से कर्मचारी मिट्टी डालकर काम चलाएंगे। बारिश में सड़क नहीं होने से निकलना मुश्किल हो जाता है। कच्ची और गड्ढेनुमा रास्ता होने से पानी लबालब भर जाता है। बच्चों और महिलाओं को देखते हुए हर साल यहां मिट्टी का भराव कर्मचारी करवाते हैं। इसका पैसा भी इन्हीं को देना पड़ता है। मिट्टी डालने से पानी तो नहीं भरता है पर दलदल की तरह मार्ग हो जाता है। इससे भी कर्मचारियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।
अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि पीडब्लूडी के नक्शे में यहां सड़क नहीं है। इसलिए नहीं बनाई जा रही है। गंभीर बात ये भी है कि सरकारी परिसर नक्शे में नहीं है। वहीं वेतन से सुविधा शुल्क काटा जा रहा है। कर्मचारी कैलाश सिनम, रजना, अरविंद गुंडिया, सुनील भूरिया, धर्मेंद्र सिसौदिया, बिस्मिला बाई, दिलीप रावत, सुनीता डामोर, पप्पू भाबोर, राजकुमार, अनीता, फिलिप कामलिया आदि ने बाताया कि पूरे परिसर में डामरीकरण हो रहा है। पहले भी हुआ। पर हमारे क्वार्टरों के सामने नहीं किया जाता। अभी भी छोड़ दिया है। हर साल खुद के पैसे से मिट्टी डालवा कर काम चलाते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned