scriptsix killed in road accident | चार अलग-अलग हादसों में छह की मौत | Patrika News

चार अलग-अलग हादसों में छह की मौत

काला डूंगर में डीजे वाहन से हुई टक्कर में बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत

रात 11.30 बजे पहाड़ी पर ट्रैक्टर चलाने की जिद में गई युवक की जान

झाबुआ

Published: April 14, 2022 01:33:59 am

झाबुआ. शहर में मंगलवार- बुधवार का दिन हादसों से भरा दिन रहा। यहां अलग-अलग चार घटनाओं में ६ की मौत और दो गंभीर घायल हुए हैं। सबसे बड़ा हादसा झाबुआ- राणापुर रोड पर काला डूंगर गांव में हुआ, जहां एक डीजे वाहन से टकराने के बाद तीन बाइक सवारों की मौत हो गई। वहीं मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर पीथमपुर गांव में रात 11.30 बजे पहाड़ी पर खेत खेडऩे की जिद में युवक ट्रैक्टर समेत पहाड़ी से नीचे आ गिरा जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। एक और घटना में थांदला से 12 किमी दूर ग्राम सूजापुरा में मंगलवार दोपहर निजी स्लीपर बस व मोटरसाइकिल टक्कर में दो व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं इंदौर- अहमदाबाद हाइवे पर जलाराम ढाबे के सामने आइसर और ट्रक की टक्कर हो गई, जिसमें दोनों घायलों को काली देवी स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर किया गया है।
डीजे वाहन से टक्कर में बाइक सवार तीन युवकों की मौत
डीजे वाहन से हुई टक्कर में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। घटना मंगलवार देर शाम की है। बताया जाता है कि ग्राम ढेकल बड़ी निवासी बाइक सवार युवक मुकेश पिता पानङ्क्षसह मावी (30), रायङ्क्षसह पिता रायसन मावी (25) और भेहराज पिता श्रवण मावी (26) अपने गांव से झाबुआ की तरफ आ रहे थे। इस दौरान वे डीजे वाहन (जीजे 06 वी 8692 ) में पीछे से निकले एंगल में जा घुसे। सिर में गंभीर चोट लगने से मुकेश और रायङ्क्षसह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर घायल भेहराज ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड दिया। घटना की जानकारी लगते ही एसडीओपी बबिता बामनिया, टीआई संजय रावत सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। हादसे के बाद चालक डीजे वाहन लेकर फरार हो गया। मौके से उसकी नंबर प्लेट मिली है। तीनों युवकों के शव का पोस्टमार्टम डॉ. सावंत ङ्क्षसह अजनार ने किया। उनके अनुसार क्रश इंजरी होने से तीनो युवकों की मौत हुई है। सिर में लोहे का एंगल या ऐसा ही कुछ लगा है।
पहाड़ी पर ट्रैक्टर चलाने में गई जान
शहर से 5 किमी दूर झाबुआ थाना के अंतर्गत आने वाले पीथनपुर गांव में एक व्यक्ति पहाड़ी पर ट्रैक्टर चलाने के दौरान नीचे खाई में जा गिरा। घटना मंगलवार रात 11.30 बजे की बताई जा रही है। ट्रैक्टर सहित नीचे गिरने से घटनास्थल पर ही दिलीप की मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी अनुसार बड़कुआ निवासी 26 वर्षीय दिलीप तोलङ्क्षसह भूरिया अपने ससुराल में गमी में शामिल होने गई अपनी पत्नी से मिलने पीथनपुर गया था। अपने ट्रैक्टर से पिथनपुर जाने के बाद देर रात दिलीप ने पत्नी से पहाड़ी पर बने खेत में ट्रैक्टर से खेड़ाई करने की बात कही। बहुत रोकने पर भी वह नहीं माना और पहाड़ी पर रात 11.30 बजे ट्रैक्टर लेकर पहुंच गया। अचानक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर समेत नीचे खाई में जा गिरा, जिससे घटनास्थल पर ही इसकी मौत हो गई । जांच अधिकारी संतोष वसुनिया का कहना हैं कि हादसे के बाद गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस ने सुबह पोस्टमार्टम कर शव परिजन को सुपुर्द किया।
आयशर-ट्रक की टक्कर में दो घायल
मंगलवार को शहर के जलाराम ढाबे के सामने एक आइसर क्रमांक एमपी 09 जी जी 9895 और ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचजी 7818 में जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को काली देवी स्वास्थ्य केंद्र में प्रारंभिक उपचार के बाद इंदौर रेफर किया गया। आइसर चालक दाहोद जा रहा था , तभी टर्न के कारण दोनों वाहन साइड से टकरा गए
चार अलग-अलग हादसों में छह की मौत
चार अलग-अलग हादसों में छह की मौत
बस-मोटरसाइकिल की टक्कर में दो की मौत
थांदला. नगर से 12 किलोमीटर दूर ग्राम सूजापुरा में मंगलवार दोपहर निजी स्लीपर बस व मोटरसाइकिल टक्कर में दो व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार गोपाल ट्रैवल्स की स्लीपर बस सूरत से खवासा जा रही थी, कि सूजापुरा पुलिया के समीप मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 45 एमएन 2945 की आमने-सामने टक्कर हो जाने से मोटरसाइकिल सवार पुलिये में जा गिरे, जिससे जैमाल पिता रुग जी ङ्क्षडडोर (25) व नर्सिंग पिता दीता कटारा (32) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।दोनों मृतक समीपवर्ती ग्राम रत्नाली के निवासी बताए जा रहे हैं। चिकित्सीय परीक्षण के बाद शव परिजन को सौंपा गया। घटनास्थल से पुलिस ने वाहन जब्त कर लिया है। मामले की जांच एएसआई वसना चौहान को सौंपी गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

टेरर फंडिंग केस में यासीन मलिक को उम्र कैद की सजा, 10 लाख का जुर्मानायासीन मलिक की सजा से तिलमिलाया पाकिस्तान, PM शहबाज शरीफ, इमरान खान, शाहिद आफरीदी को आई मानवाधिकार की यादAir Force के 4 अधिकारियों की हत्या, पूर्व गृहमंत्री की बेटी का अपहरण सहित इन मामलों में था यासीन मलिक का हाथअमरनाथ यात्रियों को तीन लेयर में मिलेगी सिक्योरिटी, ड्रोन व CCTV कैमरों के जरिए भी रखी जाएगी नजरमहबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा- आप बता दो कि मुसलमानों के साथ क्या करना चाहते होकपिल सिब्बल समाजवादी पार्टी के टिकट से जाएंगे राज्यसभा, बताई कांग्रेस छोड़ने की वजह16 वर्षीय ग्रैंडमास्टर आर प्रज्ञानानंद ने रचा इतिहास, चेसेबल मास्टर्स के फाइनल में पहुँचने वाले पहले भारतीयलोकसभा चुनाव वाला Yogi का बजट, धर्म के साथ रोजगार, युवा, किसान, महिलाओं को जोड़ेगी सरकार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.