scriptसड़क पर रापी गाड़ पंचर किए छह वाहन, पथराव कर बदमाशों ने लोगों को लूटा | Six vehicles punched Rapi Road, miscreants looted people by throwing | Patrika News

सड़क पर रापी गाड़ पंचर किए छह वाहन, पथराव कर बदमाशों ने लोगों को लूटा

locationझाबुआPublished: Aug 13, 2019 10:08:52 pm

वारदात : मेघनगर के सेजली फाटक की घटना, थांदला एसडीओपी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे

jj

सड़क पर रापी गाड़ पंचर किए छह वाहन, पथराव कर बदमाशों ने लोगों को लूटा

झाबुआ. मेघनगर थाना क्षेत्र में बढ़ती आपराधिक वारदातों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा दिए हैं। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं के बीच सोमवार रात बदमाशों ने मेघनगर से थांदला के बीच सेजली फाटके के आसपास के हिस्से में रापी गाड़कर 6 से अधिक वाहनों में लूटपाट की। वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत है। जिन वाहनों को निशाना बनाया गया उनमें दो वॉल्वो इंटर सिटी बस, कार व लोडिंग ट्रक शामिल हैं। सभी गाडिय़ों को थोड़ी-थोड़ी दूरी पर एक साथ रोका और पत्थर बरसाते हुए लूट को अंजाम दिया। बाद में यात्रियों ने मेघनगर थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर क्षेत्र में नाकेबंदी की है।
बताया जाता है कि बदमाशों ने सजेली फाटक के एक तरफ के हिस्से में कुछ-कुछ दूरी पर रापी लगा दी और वे घात लगाकर बैठ गए। इस दौरान सबसे पहले कार (जीजे 02 सीपी 3103) पंचर हुई। जैसे ही ड्राइवर ने कार रोकी, बदमाश दौड़ते हुए आए और उसमें सवार लोगों को धमकाते हुए 4 बैग और 12 हजार रुपए नकद लूट ले गए। एक ट्रक ड्राइवर से भी मारपीट की। हालांकि डर के मारे रिपोर्ट लिखाने की बजाय यात्री आगे के सफर के लिए रवाना हो गए। इसके बाद रात करीब 1 बजे सजेली फाटक से कुछ ही दूरी पर महासागर इंटर सिटी वॉल्वो बस (एमपी 04 पी9090) रापी लगने से पंचर हो गई। उसमें 27 यात्री सवार थे जो इंदौर से सूरत जा रहे थे। जैसे ही ड्राइवर ने बस रोकी, बदमाशों ने पथराव करते हुए और लूटपाट शुरू कर दी।
बस को बनाया निशाना
इसी तरह इंदौर से अहमदाबाद जा रही एक अन्य इंटर सिटी बस (एमपी 46 पी 9090) को भी बदमाशों ने निशाना बनाया। उन्होंने ड्राइवर विनोद के साथ मारपीट की और 15 हजार रुपए लूट लिए। इंदौर निवासी नेहा प्रजापत से बैग, आइपेड, मंगलसूत्र, अंगूठी व 6 हजार रुपए छीन लिए। वहीं बदनावर से कांडला जा रहे ट्रक एमएच 18 एए 6 877 के चालक जुबेर खान के साथ बदमाशों ने मारपीट करते हुए 10 हजार रुपए लूट लिए।
वारदात की जानकारी लगने के बाद रात में थांदला एसडीओपी एमएस गवली मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने वारदात का शिकार यात्रियों से पूछताछ की। इसके बाद पुलिस टीम को दिशा निर्देश देकर रवाना किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो