scriptराखी के दिन से घर से लापता हुए युवक का शव बहादुर सागर तालाब में मिला | The body of a young man missing from home since Rakhi's day was found | Patrika News

राखी के दिन से घर से लापता हुए युवक का शव बहादुर सागर तालाब में मिला

locationझाबुआPublished: Aug 17, 2019 10:05:39 pm

शव की नाक से खून निकल रहा है, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, पुलिस जांच में जुटी

jj

राखी के दिन से घर से लापता हुए युवक का शव बहादुर सागर तालाब में मिला

झाबुआ. शनिवार सुबह कॉलेज मार्ग पर बहादुर सागर तालाब के किनारे पर दिगंबर जैन नसिया के पास वाले घाट पर एक युवक का शव दिखाई दिया। शव की नाक से खून निकल रहा है। जिसे देखकर हत्या का मामला जताया जा रहा है। आसपास रहने वाले लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
सोशल मीडिया पर भी तेजी से खबर फैलने के बाद बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचे। सुबह 10 बजे सूचना मिलने के बाद पुलिस 11 बजे तक घटनास्थल पर पहुंची। शव को पानी से बाहर निकालने के बाद पुलिस अधिकारी एवं एफएसएल अधिकारी मौके पर पहुंचे। दोपहर 1 बजे तक पुलिस द्वारा शव को घाट पर रखकर पंचनामा एवं नक्शा बनाया गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा। प्राप्त जानकारी के अनुसार गोपाल कॉलोनी में रहने वाला 22 वर्षीय युवक दीपक पिता दिलीप गामड़ राखी के दिन दोपहर में घर से निकला था। 15 अगस्त शाम के बाद से ही दीपक का फ ोन भी नहीं लगा व बहुत खोज खबर करने के बाद भी दीपक कहीं नहीं मिला। परिजन उसे इंदौर पेटलावद एवं अन्य परिजनों के यहां पर तलाशते रहे। शनिवार तालाब में युवक के शव के बारे में पता चला तो परिजन तालाब के किनारे पहुंचे। 3 दिन पहले घर से राखी बंधवा कर निकले दीपक का शव देखकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई।
शरीर पर दूसरे कपड़े हैं

दीपक की पत्नी का कहना है कि घर से दीपक दूसरे कपड़ों में निकला था उनके शरीर पर दूसरे कपड़े हैं। हत्या का मामला दर्ज कर उच्चस्तरीय जांच की जाना चाहिए।
तालाब की तरफ जाना तक अच्छा नहीं लगता था

रवि ने बताया कि दीपक को तालाब की तरफ जाना तक अच्छा नहीं लगता था। 2 साल पहले लव मैरिज की थी। उसका 6 माह का बेटा भी है, वह कभी आत्महत्या करने के बारे में नहीं सोच सकता। दीपक एक गारमेंट्स पर काम करता था। तालाब से निकली बॉडी देखने के बाद ऐसा नहीं लगता कि बॉडी 3 दिन से तालाब में थी। चेहरे पर चोट के निशान एवं नाक में से खून निकल रहा है। दीपक का मोबाइल भी अभी तक नहीं मिला है।
जांच रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो पाएगा

&पीएम रिपोर्ट एवं एफ एसएल अधिकारी की जांच रिपोर्ट के बाद ही मामले का पूरी तरह खुलासा हो पाएगा। पुलिस हर संभव पहलू पर बारीक नजर बनाए हुए है।
नरेंद्र सिंह रघुवंशी, टीआई थाना कोतवाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो