scriptकपास बेचने बाजार में आए किसान की आरक्षक ने कर दी पिटाई | The constable beaten by a farmer who came to the market to sell cotto | Patrika News

कपास बेचने बाजार में आए किसान की आरक्षक ने कर दी पिटाई

locationझाबुआPublished: Mar 22, 2020 01:03:53 am

Submitted by:

kashiram jatav

सीसीटीवी कैमरे कैद में हुआ घटनाक्रम

कपास बेचने बाजार में आए किसान की आरक्षक ने कर दी पिटाई

कपास बेचने बाजार में आए किसान की आरक्षक ने कर दी पिटाई

राणापुर. पुलिस जनता की रक्षा के लिए होती है। वही जनता से मारपीट करने लगे तो यह जनता पुलिस पर भरोसा कैसे करेगी । ऐसा ही कुछ वाक्य शनिवार हाट बाजार के दौरान झाबुआ राणापुर रोड एक पुलिस पॉइंट जहां पर प्रधान आरक्षक वीरेंद्र सिंह चौहान खड़ा था। गांव के अंदर आने वाली गाडिय़ों को जो बाजार करने के लिए गांव के किसान आते हैं। हाट बाजार बंद होने के कारण उनकी गाडिय़ों को रोक रहे थे और वापस भेज रहे थे, लेकिन इसी दौरान एक किसान अपने टैंपो में कई महिला-पुरुष बाजार में कपास बेचने आए थे। तभी इंद्रप्रस्थ गार्डन के पास खड़े प्रधान आरक्षक वीरेंद्र चौहान ने उनकी गाड़ी रोकी और उन्हें समझाइश देने की वजाय मारपीट पर उतर आया। टीडिया भूरिया ग्राम दोतड़ ने बताया कि अपना और अपने गाँव वालों के साथ मेरा कपास लेकर राणापुर हाट बाजार में बेचने आया। राणापुर गांव के बाहर पुलिस वाले ने मुझे रोक कहा कि रुक गाड़ी नहीं जाएगी। बंद है। मैंने कहा सर कपास बेचने आया हूं। पर वह मारपीट करने लगे।
भीड़ ना हो इसलिए रोका
&मेरी ड्यूटी लगी थी। वहां कोरोना वायरस के मद्देनजर गाडिय़ों की आवाजाही और गांव में भीड़ ना इसके लिए वाहन को रोकना था। मैने गाड़ी वाले को रोका तो उसने नहीं रोकी। आगे गाड़ी जाकर रोकी। मैने कहाकि गाड़ी क्यों नहीं रोकी, कहने लगा मेरी मजऱ्ी है। नहीं रोकी तो मैने उसे थोड़ा हिला डुला दिया। मुझे क्या करना। लोगों को समझ नहीं आ रही, तो सोचो क्या भीड़ बढ़ेगी, वायरस बढ़ेगा। मुझे क्या करना है। मरो सभी।
-वीरेंद्र चौहान, प्रधान आरक्षक राणापुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो