प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान ने कहा कि श्रेय लेने में कांतिलाल भूरिया को महारत

प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान ने कहा कि श्रेय लेने में कांतिलाल भूरिया को महारत
jhabua

Gitesh Dwivedi | Updated: 24 Jun 2016, 11:57:00 PM (IST) Jhabua, Madhya Pradesh, India

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा पैसा आने के बाद देते हैं धरना, पूर्व सांसद दिलीपसिंह भूरिया की प्रतिमा के अनावरण में बयानबाजी

झाबुआ. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान और सांसद कांतिलाल भूरिया ने एक ही मंच पर एक- दूसरे के दलों पर जमकर हल्ला बोला। चौहान ने कहा कि मैं सभी प्रधानमंत्रियों का सम्मान करता हूं, लेकिन किसी भी दल की तुलना उसके काम से होनी चाहिए। न कि आरोप-प्रत्यारोप से। पूर्व सांसद दिलीपसिंह भूरिया की प्रतिमा अनावरण समारोह में चौहान ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में लाल गेहूं बीपीएल धारकों को देती थी। जिसे शिवराज सरकार ने बंद करवाया। झाबुआ-आलीराजपुर में बिजली और सड़क देखने तक को नहीं मिलती थी। आज क्या हालात हैं यह सबके सामने है। सांसद भूरिया से हर किसी को कोचिंग लेना चाहिए। इंदौर-अहमदाबाद हाईवे का पैसा केंद्र सरकार से आने के बाद भूरिया हाईवे पर धरने पर बैठ गए। वह भी केवल श्रेय लेने के लिए। राजनीति में ये काम हर कोई करता है। भूरिया को इसमें महारत हासिल है।
दिल्ली में बाबा साहब स्मारक बनना था
मंत्री लालसिंह आर्य ने कहा कि जिस महापुरुष ने संविधान लिखा, उसको अभी तक भुलाते रहे। बाबा साहब आंबेडकर का स्मारक दिल्ली में बनवाना चाहिए था।  मोदी  सरकार ने बाबा साहब की जयंती से ग्राम उदय से भारत उदय अभियान चलाया। यह बाबा साहब के लिए सच्ची श्रद्धांजलि है। मोदी सरकार ने गरीबों को मुफ्त में गैस कनेक्शन दिए। यह बदलाव की शुरुआत है।
घोषणाओं को लेकर कोर्ट में जाऊंगा
सांसद कांतिलाल भूरिया ने कहा रतलाम-झाबुआ संसदीय क्षेत्र में मुख्यमंत्री पांच हजार करोड़ की घोषणाएं अब तक कर चुके हैं। इनमें से तीन फीसदी ही जमीन पर दिखाई दे रही हैं। मेरे पास तिथिवार घोषणाओंं की सूची है, जिसे मैं कोर्ट में लगाऊंगा। सुप्रीम कोर्ट के वकील से भी मैंने सलाह ली है। भाजपा नेता अभी कह रहे हैं कि अभी तक किसी प्रधानमंत्री और कांग्रेस ने कोई काम नहीं किया। सभी काम मोदी सरकार में दो साल में हो गए। भूरिया ने कहा कि पांच साल में कागजी कार्रवाई हो पाती है। ऐसे में दो साल में क्या हुआ होगा यह जनता जानती है। भूरिया ने मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन भी चौहान और आर्य को दिया।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned