छात्र ने दुकान से चोरी किए तीस हजार रुपए

दुकानदार से छीनाझटकी में पर्स, मोबाइल, जैकेट, प्रवेश पत्र गिरा

राणापुर. चोरी की वारदात में ग्राम कुंदनपुर संवेदशील माना जाता है। स्थानीय निवासी सचिन ठाकुर की मोबाइल दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। वे प्रतिदिन की तरह अपनी दुकान रात 11 बजे खोलते हैं। रात को करीब 3.10 जब दुकान से सामान गिरने की आवाज हुई तो दुकान खोलकर देखा तो समान अस्त व्यस्त पड़ा। चोर दुकान के अंदर पहले से मौजूद था। लोगों की आवाज सुनकर चोर दरवाजा खोल वहां से भाग निकला। घटना की सूचना पुलिस को दी गई घटना स्थल से चोर का पर्स, मोबाइल, जैकेट, हेडफोन, कक्षा 10वीं का प्री प्रवेश पत्र बरामद हुआ। घटना पर मिले तथ्यों के अनुसार शिनाख्त कपिल सोलंकी के रूप में हुई।
दुकानदार ने बताया कि दुकान रखे 30,000 रुपए चोरी हुए हैं। कपिल कक्षा दसवीं का छात्र है। बताया जा रहा है जैसे ही दुकानदार सचिन की नजर चोर पर पड़ी। वैसे ही चोर ने सचिन ठाकुर का गला दबा दिया। शोर शराबा होने पर छीनाझटकी हुई। कपिल जैकेट पहने था। इसमें उसका मोबाइल, पर्स, एयरफोन, दसवीं का प्री-बोर्ड का प्रवेश पत्र व प्री बोर्ड का हिंदी का पेपर दुकान में गिर गए। पुलिस ने सामान जब्ज कर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है।

jhabua

कक्षा 10वीं का पेपर लीक, स्कूल किया सील
दाहोद. शहर के गोविंद नगर में स्थित मोहम्मदिया एंड पंजतनियाह हाईस्कूल में सोमवार से शुरू हुई बोर्ड की परीक्षा में दसवीं कक्षा के गुजराती विषय के पेपर लीक होने की जानकारी मिलते ही कलेक्टर रंजीथ कुमार टीम के साथ स्कूल पहुंची। जांच करने पर कोई जानकारी नहीं मिली।
इसके बाद कलेक्टर से परामर्श करने के बाद सूचना सटीक होने पर टीम ने स्कूल में प्रधानाचार्य के ऑफिस के ऊपर मैनेजमेंट ऑफिस में पहुंचकर चाबियां मांगीं। प्रधानाचार्य ने चाबियां ट्रस्टी के पास होने की जानकारी दी। फिर टीम ने स्कूल के ट्रस्टी नजमुद्दीन अब्देअली गागरडीवाला से फोन पर संपर्क किया। तकरीबन 2 घंटे बाद मैनेजमेंट ऑफिस की चाबी ड्राइवर के साथ भेजी। परंतु चाबियों में मैनेजमेंट ऑफिस की चाबी नदारद थी। इसके बाद टीम ने ऑफिस का ताला तोडक़र जांच करने पर रूम में से बैठने की व्यवस्थावाला टेबल कुर्सी , दसवीं कक्षा की गुजराती विषय की किताब, दसवीं कक्षा का गुजराती विषय का फटा प्रश्नपत्र, फोटो कॉपी करने के लिए जेरोक्स मशीन मिली। टीम ने ऑफिस रूम को सील कर स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

अर्जुन रिछारिया Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned