scriptकानून से ज्यादा जरूरी है वोट? बिना हेलमेट बुलेट दौड़ाते रहे मंत्री जी | Traffic Rules: Minister jitu patwari running bike without helmet | Patrika News

कानून से ज्यादा जरूरी है वोट? बिना हेलमेट बुलेट दौड़ाते रहे मंत्री जी

locationझाबुआPublished: Oct 12, 2019 05:57:00 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

बिना हेलमेट बाइक चलाते हुए जीतू पटवारी का वीडियो हुआ वायरल

05_1.png
झाबुआ/ पूरे देश में नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू हो गया है। बिना हेलमेट गाड़ी चलाने पर पांच हजार रुपये का फाइन है। हालांकि फाइन कम करने के नाम पर मध्यप्रदेश में अभी लागू नहीं हुआ है। सरकार के मंत्री जीतू पटवारी झाबुआ में सरेआम ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आए है। वो बिन हेलमेट के बुलेट और पल्सर दौड़ाते नजर आए।
मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री जीतू पटवारी का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल है। जिसमें वो बिना हेलमेट के ही बाइक दौड़ा रहे हैं। जीतू पटवारी झाबुआ उपचुनाव के लिए वहां गए हुए हैं। जनसंपर्क के दौरान जीतू बुलेेट और पल्सर पर सवार होकर ग्रामीणों से मिलने जा रहे हैं। गांव में अपने किसी साथी को बैठा वह बुलेट दौड़ाते नजर आ रहे हैं।
06_1.png
खुद ही वीडियो भी किया शेयर
जीतू पटवारी का वीडियो ऐसे तो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। लेकिन उन्होंने खुद भी अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो बिना हेलमेट के ही बाइक चला रहे हैं। जबकि बिना हेलमेट के बाइक चलाना ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग जीतू को ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही सवाल पूछ रहे हैं कि क्या वोट के लिए कानून को ताख पर रख देंगे।
https://twitter.com/jitupatwari?ref_src=twsrc%5Etfw
खाना बनाते वीडियो किया शेयर
मंत्री जीतू पटवारी झाबुआ से कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया के लिए चुनाव प्रचार करने गए हैं। उन्होंने वहां चुनावी सभाएं भी की हैं। लोगों से कांतिलाल भूरिया को जीताने की अपील कर रहे हैं। इस दौरान जीतू ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वह जमीन पर बैठकर आदिवासी परिवार के घर खाना खा रहे हैं।
https://twitter.com/jitupatwari?ref_src=twsrc%5Etfw
पटवारी विवाद को लेकर चर्चा में हैं जीतू
दरअसल, पिछले दिनों मंत्री जीतू पटवारी ने कह दिया था कि मध्यप्रदेश के सारे पटवारी भ्रष्ट हैं। उसके बाद पटवारी हड़ताल पर चले गए थे। साथ ही मंत्री जीतू पटवारी से माफी की मांग कर रहे थे। जीतू माफी नहीं मांगने पर अड़े रहे। उन्होंने कहा था कि मेरे पास रोज शिकायत आती है, उसी के आधार पर मैं कह रहा हूं। हालांकि बाद में समाइश के बाद पटवारी हड़ताल से वापस लौटे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो