scriptमहिला ने फांसी लगाकर जान दी, परिजन लगा रहे ससुराल वालों पर हत्या का आरोप | Woman hangs herself to death, family in-laws are accused of murder | Patrika News

महिला ने फांसी लगाकर जान दी, परिजन लगा रहे ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

locationझाबुआPublished: Apr 03, 2020 10:30:10 pm

Submitted by:

kashiram jatav

मृतका का भाई मारने का आरोप लगाकर जीजा को मार रहा था, पुलिस ने बीच-बचाव कर छुड़ाया

महिला ने फांसी लगाकर जान दी, परिजन लगा रहे ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

महिला ने फांसी लगाकर जान दी, परिजन लगा रहे ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

झाबुआ. बीती रात विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दी। इसको लेकर उसके मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए जिला चिकित्सालय में दोपहर 2. 30 बजे हंगामा मच दिया। एक भाई अपनी बहन को मारने का आरोप लगाकर अपने जीजा को मार रहा था। पुलिस ने बीच-बचाव कर दोनों को छुड़ाया। परिजन ने बताया कि उमरकोट चौकी के पास रहने वाली 19 वर्षीय सुन्नी ने बीती रात पिता को फोन कर बताया कि उसका पति रोहित उसे लट्ठ से मार रहा है।
पिता ने जवाब दिया रात बहुत हो गई है आने का कोई साधन नहीं मिलेगा। सुबह मिलने आएंगे। सुन्नी और उसके पिता की पूरी बात हो पाती। इसके बाद रोहित ने फोन छीनकर बंद कर दिया। इस बीच रोहित का फोन लगाने पर भी बंद मिला। रात को 12 बजे रोहित की बहन के फोन से सुन्नी के पिता को सूचना मिली कि सुन्नी ने फांसी लगा ली है। इसके बाद परिजन तुरंत उमरकोट के लिए रवाना हो गए। उनके के पहुंचने के पहले सुन्नी को अस्पताल पहुंचा दिया।
लॉकडाउन के कारण परिजन को अस्पताल पहुंचने में खासी समस्या का सामना करना पड़ा। ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने सुन्नी के परिजन को रिपोर्ट लिखाने थाने नहीं जाने दिया। अस्पताल तक पहुंचने में भी परिजन को कई जगह रोका। अस्पताल पहुंचते ही जब परिजन ने सुन्नी को देखा तो सुन्नी के गर्दन पीठ पर चोट के निशान थे एवं एक हाथ फ्रै क्चर था। सुन्नी के मामा खूम सिंह ने बताया कि 8 दिन पहले ही सुन्नी के ससुराल में बाबा की लडक़ी की शादी में 13000 रुपए का मामेरा दिया था। जमाई ने मेरी भानेज को मारकर टांग दिया। सुन्नी के पिता दुला मेड़ा ने बताया कि रात को 9 बजे सुन्नी ने फ ोन करके उसके साथ मारपीट होने की जानकारी दी थी। गर्दन व कमर पर चोट के निशान और एक हाथ टूटा है। फिर भी पुलिस हत्या की जगह आत्महत्या का केस बना रही है। कमलेश, श्यामा, केशू, भूरा ने बताया राणापुर रोड पर बावड़ी पर पुलिसकर्मी बैठे थे उन्होंने रोका। फिर भंडारी पेट्रोल पंप पर बैठे पुलिसकर्मियों ने थाने पर पहुंचने नहीं दिया। उन्होंने एडीएम से परमिशन लाने की बात कही, लेकिन परमिशन के लिए सिर्फ दो को जाने का कहा। मिन्नतें करने पर गाड़ी जब्त करने की धमकी दी। जैसे-तैसे अस्पताल तक पहुंचे। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लेकर आए थे। वहां डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम किया। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। मर्ग कायम कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो