script

पति से बोलीं- मेरा ऐसा फोटो खींचो कि पीछे झरना दिखे, फिर लडख़ड़ाकर खाई में गिरी और मौत

locationझाबुआPublished: Sep 04, 2019 06:46:36 pm

– रेस्क्यू टीम ने खोजबीन कर निकाला महिला का शव

पति से बोलीं- मेरा ऐसा फोटो खींचो कि पीछे झरना दिखे, फिर लडख़ड़ाकर खाई में गिरी और मौत

पति से बोलीं- मेरा ऐसा फोटो खींचो कि पीछे झरना दिखे, फिर लडख़ड़ाकर खाई में गिरी और मौत

थांदला. खतरनाक स्थानों पर सेल्फी, वीडियो, फोटो आज लोगों की जान के लिए घातक बन रहे हैं। कई हादसों में लोग जान भी गंवा चुके हैं, लेकिन फिर भी लोग इनसे सबक नहीं लेते हैं। ऐसा ही एक मामला नगर में सामने आया है। एक महिला को नेचर फ ोटोग्राफ ी का शौक था। वह पति से बोली कि मेरी ऐसी फ ोटो खींचो जिसमें पीछे झरना दिखना चाहिए। फोटो खिंचाने के दौरान महिला लडख़ड़ा गई और खाई में जा गिरी, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।
must read : ‘मृत’ महिला को घर ले जा रहे थे परिजन, रास्ते में अचानक हो गई जिंदा और करने लगी बातें

प्राप्त जानकारी के अनुसार थांदला तहसील के खजूरी गांव निवासी दीपक सोलंकी बीज निगम में पदस्थ हैं। वे अपनी मां शांतिबेन, बेटी आरोही और पत्नी विनीता के साथ पावागढ़ आए थे। दीपक ने बताया कि उन्होंने यहां बेटी के लिए मन्नत मांगी थी। भद्रकाली मंदिर में बेटी को लड्डुओं से तौलकर अपनी मन्नत पूरी करने के बाद वे लोग पहाड़ी पर घूमने चले गए। पावागढ़ एक ऊंची पहाड़ी पर स्थित है। चारों ओर गहरी खाई हैं।
must read : स्कूल में पावभाजी खाने के बाद 20 बच्चों की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल लेकर भागे शिक्षक

पहाड़ी के कॉर्नर पर खड़ी हो गई थी

दीपक ने बताया कि विनीता को नेचर के साथ फ ोटो खिंचवाने का शौक था। उसने ही पहाड़ी पर दूर बह रहे झरने को देख फ ोटो खींचने की जिद की। वह पहाड़ी के कॉर्नर पर खड़ी हो गई। वह फ ोटो खींचने लगा तभी पत्नी का संतुलन बिगड़ा और वो पहाड़ी से खाई में जा गिरी। विनीता का संतुलन बिगड़ा या थकान से उसे चक्कर आ गए थे। उसने लोगों से मदद मांगी। रेस्क्यू टीम पहुंची और महिला की खोजबीन की। महिला की लाश खाई में काफ ी नीचे पड़ी मिली। पत्नी का शव देखकर पति और परिजन का रो-रोकर बुरा हो गया। मासूम बेटी भी मां के लिए बिलख रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो