scriptYoung man shot for a small reason, know why | छोटी वजह में युवक ने मारी गोली,जानिए क्यों | Patrika News

छोटी वजह में युवक ने मारी गोली,जानिए क्यों

जोबट विकासख्ंड अंतर्गत ग्राम चमार बेगड़ा के सेनकुआं फलिया मं 8 मार्च की शाम करीब 7 बजे बीच-बचाव कर रहे युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया।

झाबुआ

Updated: March 11, 2022 04:23:55 pm

आलीराजपुर.जोबट विकासख्ंड अंतर्गत ग्राम चमार बेगड़ा के सेनकुआं फलिया मं 8 मार्च की शाम करीब 7 बजे बीच-बचाव कर रहे युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया। फिलहाल घायल बड़ौदा में उपचाररत है तथा जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।
पुलिस चौकी खट्टाली प्रभारी आरएस मकवाना ने बताया कि 8 मार्च की रात करीब 7 से 8 बजे ग्राम चमार बेगड़ा में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक को गोली मार दी गई। घायल युवक का नाम रमेश पिता छतर सिंह (35) है जो गंभीर घायल हो गया। पुलिस को प्रारंभिक पूछताछ में यह जानकारी मिली कि रमेश अपने साथी छतरीया उर्फ छतरसिंह के साथ खड़ा था, इसी दौरान ग्राम पलसदा निवासी लक्ष्मण सिंह वहां से गुजर रहा था तो छतर सिंह ने उसे रोककर उसका पता पूछा तो लक्ष्मण ने अपना पता ग्राम पलासदा बताया इस पर छतर सिंह ने उससे कहा कि तू यहां से बार-बार क्यों निकलता है इसी बात पर लेकर झगड़ा शुरू हो गया। पास में खड़े रमेश ने छतर सिंह को समझाया कि तू इससे झगड़ा मत कर तथा इसे जाने दे।
Young man shot for a small reason, know why
Young man shot for a small reason, know why
इस पर छतर सिंह आग बबूला हो गया तथा तू बीच में मत बोल कह कर रमेश के पेट पर देसी कट्टे से फायर कर दिया तथा वहां से फरार हो गया। बंदूक की आवाज सुनकर नजदीक से गुजर रहे राजू सिंह ने घायल रमेश को देखा उसे तुरंत अस्पताल ले गए ,जहां से उसे बड़ौदा रेफर कर दिया। कुछ ही घंटों अंतराल के बाद हुई दूसरी इस घटना को लेकर पुलिस भ्रमित रही क्योंकि करीब 6 बजे के आसपास ग्राम रामपुरा में भी देसी कट्टे के हमले की एक घटना घट चुकी थी करीब रात्रि 9 बजे स्थिति साफ हुई तब पुलिस सक्रीय हुई तथा घटना के अनुसंधान में जुट गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी छतर सिंह के खिलाफ धारा 307 में प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास
आलीराजपुर. पत्थर से सिर व चेहरे पर मारकर महिला की हत्या करने वाले आरोपी को न्यायालय द्वारा आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। अभियोग पत्र न्यायालय में पेश किया गया था, जिस पर द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश जोबट द्वारा अनुसंधान अधिकारी की साक्ष्य के समर्थन एवं डीएनए रिपोर्ट के आधार पर आरोपी दिनेश को आजीवन कारावास की सजा व अर्थदंड से दंडित किया गया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार म़़ृतक सायरीबाई पति बुधु निवासी ग्राम छोटी जामली को सिर व चेहरे पर मारकर हत्या करने वाले आरोपी दिनेश अजनार पिता बुधिया अजनार निवासी खंडाला राव को आजीवन कारावास व अर्थदंड से दंडित किया गया है। गुरुवार को द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश जोबट द्वारा दोषी दिनेश अजनार को कसूरवार मानते हुए आजीवन कारावास व दो हजार रूपए के अर्थदंड से दण्डित किया गया। प्रकरण का संचालन सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी राजेन्द्र मंडोड़ द्वारा किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

लालू यादव पर फिर शिकंजा, सीबीआई ने राजद सुप्रीमो से जुड़े 17 ठिकानों पर मारा छापाRoad Rage Case: आज पटियाला में सरेंडर करेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, SC ने सुनाई है एक साल की सजाAzam Khan Release: दो साल बाद जेल से रिहा हुए आजम खान, दोनों बेटों ने किया रिसीव, शिवपाल भी पहुंचेGyanvapi Masjid Row: ज्ञानवापी मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, हिंदू-मुस्लिम पक्ष रखेंगे अपने-अपने तर्कExclusive: ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट मेंJammu Kashmir: रामबन में जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर निर्माणाधीन सुरंग का एक हिस्सा ढहा, 7 लोग फंसे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारीभाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक: नड्डा ने दिया एकजुटता का संदेश, आज पीएम मोदी बताएंगे जीत का फॉर्मूलाWeather Update: गर्मी से जल्द मिलेगी राहत, इन राज्यों में होगी बारिश, IMD का अलर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.