scriptमालगाड़ी के आगे कूदा युवक, धड़ से अलग होकर गिरी गर्दन, प्रेम प्रसंग की आशंका | youth jump in front of train in bamniya | Patrika News

मालगाड़ी के आगे कूदा युवक, धड़ से अलग होकर गिरी गर्दन, प्रेम प्रसंग की आशंका

locationझाबुआPublished: Jan 02, 2020 04:54:30 pm

हादसे के बाद मौके पर लग गई भीड़परिजन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

मालगाड़ी के आगे कूदा युवक, धड़ से अलग होकर गिरी गर्दन, प्रेम प्रसंग की आशंका

मालगाड़ी के आगे कूदा युवक, धड़ से अलग होकर गिरी गर्दन, प्रेम प्रसंग की आशंका

बामनिया. स्थानीय रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। अलसुबह बुधवार को रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से युवक की गर्दन धड़ से अलग हो गई । हादसे के बाद भारी भीड़ जमा हो गई।
आरपीएफ चौकी प्रभारी उदय प्रताप सिंह ने बताया कि युवक लालचंद (25) पिता रमेश परमार पेटलावद तहसील के रताबा का रहने वाला था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार प्रथम दुष्टया युवक ने आत्महत्या करने के उद्देश्य से चलती मालगाड़ी में पटरी पर छलांग लगा दी। मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। आरपीएफ मेघनगर मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसे के बाद युवक से मिले मोबाइल से परिजन को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए। बेटे के ऐसे कदम उठाने से परिजन का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। युवक का शव को पेटलावद स्वास्थ केंद्र पर युवक के पोस्टमार्टम करवाकर के परिजनों को शव सुपर्द किया गया।
अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

इसी प्रकार धार में अज्ञात वाहन की टक्कर से दोपहिया वाहनचालक गिर गया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। कालूसिंह पिता नंदराम, (४७) निवासी हजरतपुर भलगावड़ी तोरनोद स्कूल से धार आ रहा था। नौगांव थाने के आगे बने ब्रिज पर किसी अज्ञात वाहन ने कालू के वाहन एमपी-09-यूएम-०५५५९ को टक्कर मार दी। कालूसिंह सडक़ पर गिर पड़ा। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। घायल को निजी अस्पताल पहुंचाया। यहां पर कालूसिंह को डॉटर ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा। पोस्टमॉर्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो