scriptसभा करने आ रहे हार्दिक पटेल को युवाओं ने दिखाए काले झंडे | youth show black flag to hardik patel during sabha | Patrika News

सभा करने आ रहे हार्दिक पटेल को युवाओं ने दिखाए काले झंडे

locationझाबुआPublished: May 10, 2019 04:26:01 pm

सभा करने आ रहे हार्दिक पटेल को युवाओं ने दिखाए काले झंडे दिखाए

hardik

सभा करने आ रहे हार्दिक पटेल को युवाओं ने दिखाए काले झंडे दिखाए

झाबुआ. कांग्रेस के स्टार प्रचारक हार्दिक पटेल को काले झंडे दिखाए गए। युवाओं की टोली ने ये काम उस वक्त किया, जब हार्दिक रतलाम के धराड से रायपुरिया में सभा करने पहुंच ही रहे थे। काले झंडे देखकर हार्दिक पटेल का काफिला रुका नहीं व सीधे निकल गया। वहीं युवा मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। हार्दिक पटेल ने सभा में कहा कि युवा भाजपा से नाराज हैं। मोदी को गुजरात भेजने का समय आ गया है। जो लोग देश को विश्व के देशों में शुमार करने की बात करते हैं, वे लोग अमेरिका की अनुमति के बगैर कुछ नहीं कर सकते। भारत में जो मृत हो जाए, उनको सम्मान दिया जाता है, लेकिन ये उन पर भी गलत आरोप लगाते हैं।
गुजरात के युवा नेता और हाल ही में कांगेस में शामिल हुए हार्दिक पटेल गुरुवार को रतलाम-झाबुआ, आलीराजपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के समर्थन में पेटलावद के ग्राम रायपुरिया में सभा को संबोधित करने आए थे। पटेल ने कहा, इस बार जनता मुद्दे के साथ है, अहिंसा के साथ है। मैं मानता हूं कि राहुल और कांग्रेस पार्टी पर देश की जनता ने भरोसा किया है। इस देश की जनता ने तय कर लिया है कि 2019 में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनानी है । इसलिए पांचवे चरण के चुनाव के बाद नरेन्द्र मोदीजी के चेहरे पर से हंसी निकल (गायब) गई है। हमारे चेहरे पर हंसी है, हम मुस्कुरा रहे हैं, लेकिन नरेन्द्र मोदीजी मुद्दे से भटक कर इस देश की जनता को गुमराह अभी भी कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो