बड़वानी के युवाओं का अनूठा प्रदर्शन, दंडवत मार्च निकाल मांगा रोजगार

युवाओं ने रोजगार की मांग को लेकर किया दंडवत प्रदर्शन, मप्र बेरोजगार संघ के तत्वावधान में शहर में युवाओं ने किया प्रदर्शन

By: vishal yadav

Published: 26 Feb 2021, 08:44 PM IST

बड़वानी. मांगों-समस्याओं को लेकर जिला मुख्यालय पर आए दिन तरह-तरह के प्रदर्शन होते रहते है। शुक्रवार को युवाओं द्वारा रोजगार की मांग को लेकर अनूठा प्रदर्शन किया। झंडा चौक से युवा रैली के रूप में कारंजा चौराहा पहुंचे और नायब तहसीलदार जगदीश बिलगावे को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। इस दौरान कुछ युवा पूरी रैली में दंडवत मार्च के रुप में कारंजा तक पहुंचे और जमीन पर लेते-लेते ही ज्ञापन दिया।
मप्र बेरोजगार संघ के तत्वावधान में युवाओं ने शहर के झंडा चौक में दोपहर 12 बजे से सभा का आयोजन किया। इस दौरान एग्री अंकुरण वेलफेयर एसोसिएशन कृषि छात्र संगठन के राधे जाट ने कहा कि बेरोजगार में पोस्ट आती है तो व्यापमं घोटाले होते है। पैसा वाले पोस्ट पा लेते हैं, गरीब बेरोजगार रह जाते है। व्यापमं का नाम पीईबी करने पर कहा कि डाकू का नाम राजा रखने से कुछ नहीं बदलता, सिस्टम बदलना जरुरी है। उन्होंने कहा कि बैंकिंक के लिए परीक्षा होती हैं, उसकी तिथि एक वर्ष पूर्व आ जाती है और साक्षात्कार के बाद पोस्ट मिल जाती है, लेकिन एग्री कल्चर की पोस्ट 23 साल बाद आएगी, तो कैसे चलेगा। सरकार को चाहिए कि बेरोजगार आयोग बनाकर रोजगार देने की प्रक्रिया की जाए।
युवाओं के सपने नहीं चढ़े भ्रष्टाचार की भेंट
बेरोजगार संघ के सुमेरसिंह बड़ोले ने कहा कि एग्री कल्चर विभाग में व्यापम जैसा पीईबी ने घोटाला किया है। पीईबी को खत्म कर जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाए, ताकि युवाओं के सपने भ्रष्टाचार की भेंट नहीं चढ़े। सभा व रैली में शामिल युवाजन हाथों में तख्तियां थामे हुए थे। सभा के बाद युवाजन रैली के रुप में कारंजा तक पहुंचे। इसमें कुछ युवा दंडवत करते हुए कारंजा पहुंचे और सोते हुए ही अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

Show More
vishal yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned