ओवरलोड सवारी से भरा मिनी ऑटो बेकाबू होकर पलटा, हादसे में एक दर्जन लोग घायल

ओवरलोड सवारी से भरा मिनी ऑटो बेकाबू होकर पलटा, हादसे में एक दर्जन लोग घायल

anandi lal | Updated: 14 Jun 2019, 05:30:37 PM (IST) Jhalawar, Jhalawar, Rajasthan, India

ओवरलोड सवारी से भरा मिनी ऑटो बेकाबू होकर पलटा, हादसे में एक दर्जन लोग घायल

झालावाड़। रटलाई इलाके में शुक्रवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में दर्जनभर लोग घायल हो गए। दरअसल, ओवरलोड सवारी से भरा मिनी ऑटो अचानक अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। इस दौरान ऑटो में सवार एक दर्जन लोग घायल हो गए। ऑटो को पलटी खाते देख सवारियों में चीख पुकार मच गई। चिल्लाने की आवाज सुनकर राहगीर और स्थानीय लोग मदद को दौड़ पड़े। पलटी खाते ऑटो को देख एक बारगी तो लोग भी सहम उठे। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने घायलों को निजी वाहनोें से अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने घायलों का उपचार शुरू किया।

jhalawar

घायलों में 5 की हालत गंभीर

प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को झालावाड़ हॉस्पिटल के लिए रैफर किया गया है। घायलों में 5 की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों का कहना है कि वाहन चालक की लापरवाही से हादसा हो गया। चालक ऑटो को तेज रफ्तार चला रहा था। इसके बाद अचानक सड़क किनारे जाकर ऑटो पलटी खा गया। हादसा जिले के रटलाई में भालता बकानी मार्ग स्थित ईदगाह के पास हुआ। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

 

तेज रफ्तार ले रही लोगों की जान

पुलिस प्रशासन भी तेज रफ्तार वाहनों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। आए दिन सड़क हादसों में कई लोगों की जान जा रही है। बावजूद इसके लोग तेज गति वाहन चलाने से सबक नहीं ले रहे हैं। वाहन चालक तेज रफ्तार वाहनों पर लगाम लगाने के प्रति जागरूक हों तो हादसों पर लगाम लग सके। साथ ही पुलिस प्रशासन को भी इस और कठोर कदम उठाने होंगे। सड़क पर दौड़ते तेज गति और ओवरलॉड वाहनों पर सख्त कार्रवाई करनी होगी।

jhalawar

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned