scriptखेत में छिपा रखे बीयर के 144 कार्टन जब्त | 144 cartons of beer hidden in the farm seized | Patrika News
झालावाड़

खेत में छिपा रखे बीयर के 144 कार्टन जब्त

कार्रवाई से पहले तीनों आरोपी फरार

झालावाड़Apr 03, 2020 / 03:52 pm

arun tripathi

खेत में छिपा रखे बीयर के 144 कार्टन जब्त

कार्रवाई से पहले तीनों आरोपी फरार

चौमहला. गंगधार पुलिस ने उपाधीक्षक बृजमोहन मीना की अगुवाई में उन्हैल नागेश्वर थाना क्षेत्र के कागडिय़ा गांव के खेत में जमीन में छिपा कर रखे बीयर के 144 कार्टन जब्त किए। थाना प्रभारी कल्याण सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर 1728 बीयर की बोतलें जब्त की। पुलिस ने राजेन्द्र सिंह, नेपाल सिंह व बहादुर सिंह निवासी कागडिय़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कार्रवाई से पहले तीनों फरार हो गए।
कोरोना आपदा सहायता कोष में जमा कराए रुपए
भवानीमंडी. नगर के व्यापार महासंघ द्वारा जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए सेवा कार्य के लिए ‘भवानीमंडी कोरोना आपदा सहायता कोषÓ बनाने का निर्णय किया। इसमें डॉ. जेके अरोड़ा ने 51 हजार, हाजी शेख फकरुद्दीन ने 31 हजार, प्रितपाल सिंह ने 21 हजार, नरेश माधवानी-गगनदीप सिंह ने 21 हजार, प्रकाश सीए ने 11 हजार, राजेश नाहर ने 11 हजार, हीरालाल विजावत ने 11 हजार, दीपक सोनी ने 11 हजार और गिरीश सोमानी ने 11 हजार रुपए की सहायता राशि प्रदान की।
अन्नसेवा संस्थान की मदद
नगर के अन्नसेवा संस्थान को जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए भामाशाहों द्वारा सहायता राशि प्रदान की। सेवा संस्थान के गोविन्द मेड़तवाल ने बताया कि अन्नसेवा संस्थान को झालावाड़ नागरिक सहकारी बैंक द्वारा 21 हजार, लालचंद गोविन्द मेड़तवाल ने 21 हजार, रतनलाल श्रीराम भराडिय़ा ने 11 हजार, चिरंजीवलाल कचोलिया ने 5100 रुपए, सुनील कुमार संतोष कुमार गुप्ता मामा ने 5100 रुपए, गोपाल पोरवाल 5100 रुपए, गौरव पालीवाल की स्मृति में पुरूषोत्तम गुंजन पालीवाल ने 5 हजार, गौरव पालीवाल मित्रमंडल ने 5 हजार , पारसचंद मनोज कुमार लोढ़ा ने 2100 रुपए, जगदीश नितिन मंगल ने 2100, कैलाशचंद घनश्यामदास मुंदड़ा ने 2100, खेमराज गुप्ता ने 1500 रुपए, डॉ. राकेश वैभव शर्मा ने 1100 रुपए, पूर्व पालिका अध्यक्ष रामलाल गुर्जर ने 5 क्ंिवटल आटा और राधेश्याम पोरवाल ने 5 डिब्बे तेल के भेंट किए।
नहीं मिल रहे गैस सिलैण्डर, परेशानी
सारोलाकलां. प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के गैस सिलेण्डर एक साल से नहीं मिलने से उपभोक्ता परेशान हंै। अंजना शर्मा ने डायरी दिखाते हुए बताया कि उसके दिसम्बर 19, गोविंदबाई के अक्टूबर 18 व कलाबाई का फरवरी 19 से गैस सिलेण्डर नहीं मिला। यही हाल संतोष बाई का है। महिलाओं का कहना है कि झालावाड़ की एक गैस एजेन्सी ने यहां उज्जवला योजना के कनेक्क्षन किए। सिलैण्डर गाड़ी कब आती है, इसका पता तक नहीं चलता। फोन नहीं उठाया जाता है। उन्होंने कलक्टर से नियमित सिलण्डर भेजने की मांग की। उधर इस मामले एचपी गैस झालावाड़ संचालक ने बताया कि उसके परिवार में गमी है। बुधवार अपरान्ह 3 बले सारोला थाने के निकट गैस गाड़ी पहुंच जाएगी।
अब जेल में होगी ई-मुलाकात
झालावाड़. कोरोना वायरस को देखते हुए अब जेल में कैदी के परिजन ई-मुलाकात कर सकेंगे। यह व्यवस्था राजस्थान की सभी केन्द्रीय जेलों में शुरू की। जेल अधीक्षक राजपालसिंह ने बताया कि वीडियो कॉल के लिए बंदी के लिए मुलाकाती के रुप में पंजीकृत व्यक्ति विभाग की साइट पर जाकर ई मुलाकात का फॉर्म भरेगा, उसके बाद मुलाकात का समय तय होने के बाद उसके ई-मेल पर एक लिंक आएगा। उसके लिंक पर जाकर पिन डालने के बाद वीडियो कॉल शुरू हो जाएगी। इसके लिए ऑपरेशन संजय, ऑपरेशन खाका एप के माध्यम से दो लाख मुलाकातियों का डाटा बेस तैयार किया गया है।

Home / Jhalawar / खेत में छिपा रखे बीयर के 144 कार्टन जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो