script

बाइक-कार भिड़ंत में एक जने की मौत

locationझालावाड़Published: Oct 28, 2018 10:09:38 pm

Submitted by:

arun tripathi

कांदलखेड़ी

भिड़ंत

भिड़ंत

सुनेल. क्षेत्र के कांदलखेड़ी गांव में रविवार को बाइक और कार भिडं़त से एक व्यक्ति की मौत हो गई। थानाधिकारी जितेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि कांदलखेड़ी निवासी रामचंद्र भील (50) उन्हैल से बाइक से खाद की बोरी लेकर गांव आ रहा था, अचानक कांदलखेड़ी चौराहे पर कार ने टक्कर मार दी, इससे वह घायल हो गया। उसे सुनेल चिकित्सालय लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ रैफर किया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कार जब्त कर कार्रवाई शुरू की। वहीं कार चालक हादसे के बाद भाग गया।
जहरीले कीट के काटने से व्यक्ति की मौत
डग. कस्बे में शनिवार देर शाम व्यक्ति की जहरीले कीट के काटने से मौत हो गई। थानाधिकारी सुरजीत सिंह ठोलिया ने बताया कि परिजनों ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि गोपाल राठौड़ पुत्र रमेश चंद खेत पर भूसा भरते हुए जहरीले कीट के काटने से अचेत हो गया, उसे परिजन डग चिकित्सालय ले गए, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपा।
तालाब में डूबने से बालक की मौत
—मऊ बोरदा गांव का मामला
भीमसागर. क्षेत्र के गांव मऊ बोरदा में रविवार दोपहर तालाब में डूबने से बालक की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बालक तालाब किनारे से खेत की तरफ जा रहा था, अचानक पैर फिसलने से गिर गया। तत्काल गांव के महावीर, रामनिवास, संपतराज ने तालाब में बालक का शव निकाला।
सारोलाथाना हैड कांस्टेबल इशाक मोहम्मद ने बताया कि मऊ बोरदा गांव निवासी रामवतार ने बताया कि उसका पुत्र आकाश बैरवा (14) खाना लेकर तालाब के किनारे से खेत पर जा रहा था, अचानक पैर फिसलने से तालाब में गिर गया। जानकारी मिलते ही परिजन तालाब पर पहुंचे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव परिजनों को सौंपा।
पीकअप की टक्कर मेें बाइक
सवार की मौत, दूसरा गंभीर घायल
–तेलियाखेड़ी के समीप हादसा
अकलेरा. असनावर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 52 पर गांव तेलियाखेड़ी के समीप रविवार देर शाम करीब साढ़े छह बजे बाइक ओर पीकअप की टक्कर मेें एक जने की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे को एसआरजी चिकित्सालय में भर्ती कराया।
मध्यप्रदेश के सोयतकलां निवासी महेश लुहार (45) और नयागांव निवासी रोडूलाल (40) असनावर में मिलने आए थे। इसी बीच देर शाम बाइक से जाते समय राधा स्वामी सत्संग आश्रम के सामने पीकअप ने टक्का मार दी। इससे महेश की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर 108 एम्बुलेंस के पायलेट फूलचन्द एवं चिकित्साकर्मी मनोज पाटीदार मौके पर पहुंचे और पुलिस के सहयोग से दूसरे घायल को झालावाड़ लेकर पहुंचे। थानाधिकारी इस्लाम अली ने बताया कि कार्रवाई की जा रही है।
जहरीले जंतु के काटने से किसान की मृत्यु
मनोहरथाना. थाना क्षेत्र के मनोहरपुरा उर्फ झीकनी निवासी हाल मुकाम बैलास के किसान की खेत पर रखवाली के समय जहरीले जन्तु के काटने से मृत्यु हो गई। थानाप्रभारी पवन मीणा ने बताया कि कालूलाल (55) पुत्र गेंदालाल लोधा की मृत्यु हो गई। फरियादी पुत्र हेमराज की ओर प्राप्त रिपोर्ट में बताया कि कालूलाल शनिवार रात खेत पर रखवाली के लिए गया था। रविवार सुबह घर नहीं आने पर परिजनों ने खेत पर तलाश की, तो मृत अवस्था में मिला। उसे किसी जहरीले जन्तु ने काट लिया है। सूचना पर पुलिस ने मौका-मुआयना किया। संदिग्ध मौत का मुकदमा दर्ज कर सीएचसी में पीएम कराकर शव परिजनों को सौंपा।
भैंस से टकराई बाइक, एक जना घायल
सोजपुर. कस्बे के समीप मुख्य सड़क मार्ग पर गांव के निकट रविवार शाम करीब 7 बजे तेज गति से जा रहा बाइक भैंस के टकराने से एक जना घायल हो गया। सूचना के बावजूद आधे घंटे तक एम्बुलेंस नहीं पहुंचने से घायल घघरावता निवासी सुरेश सेन (35) को निजी वाहन से ग्रामीणों ने राजकीय चिकित्सालय खानपुर पहुंचाया।

ट्रेंडिंग वीडियो