झालवाड़: फरार कैदियों ने भोपाल में किया आत्महत्या का प्रयास, 10 दिन पहले जेल से हुए थे फरार

कारागृह से करीब 10 दिन पहले फरार हुए तीन बंदियों में से 2 ने आर्थिक तंगी के चलते मध्यप्रदेश में जहर खाकर आत्महत्या करने को प्रयास किया है।

By: kamlesh

Published: 01 Jul 2019, 08:09 PM IST

झालावाड़। कारागृह से करीब 10 दिन पहले फरार हुए तीन बंदियों में से 2 ने आर्थिक तंगी के चलते मध्यप्रदेश में जहर खाकर आत्महत्या करने को प्रयास किया है। पुलिस ने उनको भोपाल के हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया है। वहां उनमें से एक ही हालत गंभीर बनी हुई है। इसकी सूचना पर झालावाड़ पुलिस मध्यप्रदेश के लिए रवाना हो गई है।

पुलिस के मुताबिक फरार बंदी अप्पू उर्फ अकूड़ा और सोनू ने रविवार को भोपाल के खजूरी थाना इलाके में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। उन्हें गंभीर हालत में मध्य प्रदेश पुलिस ने भोपाल के हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया। वहां होश में आने के बाद जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो पता चला कि वे झालावाड़ जेल से फरार हुए मुजरिम हैं। इस पर मध्य प्रदेश पुलिस ने झालावाड़ पुलिस को सूचना दी। अप्पू ऊर्फ अकूड़ा झालावाड़ जिले के डग कस्बे का और सोनू पिड़ावा इलाके के डोला गांव का रहने वाला है।

22 जून को फरार हुए थे तीन बंदी
ये दोनों बंदी अपने तीसरे साथी दिनेश प्रजापति के साथ गत 22 जून को झालावाड़ जिला कारागृह से फरार हो गए थे। तीनों कंबल की रस्सी बनाकर जेल की दीवार फांदकर फरार हुए थे। इनमें से अप्पू एक नाबालिग से रेप और हत्या के मामले में जेल में बंद था। वहीं सोहन उर्फ सोनू और दिनेश प्रजापति नाबालिग से रेप केस में जेल में बंद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned