script

पीडि़तों को धमका रहे हत्या के आरोपी

locationझालावाड़Published: Jan 01, 2020 03:56:20 pm

Submitted by:

arun tripathi

सरवर में 16 दिसम्बर को हुई वारदात

पीडि़तों को धमका रहे हत्या के आरोपी

सरवर में 16 दिसम्बर को हुई वारदात

पिड़ावा. सरवर में खेत की मेढ़ पर निकलने के मामले को लेकर व्यक्ति की हत्या के शेष आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक के परिजनों ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।
मृतक गोरधन के पुत्र नारायणलाल ने बताया कि 16 दिसम्बर को खेत की मेढ़ पर निकलने के विवाद में 9 लोगों जगदीश, महेश, कमल, भैरूलाल, सुल्तान,रामचंद्र, गुड्डी बाई, तूफानसिंह और पप्पूलाल ने लाठियों से पीटपीट कर उसके पिता की हत्या कर दी थी। मामला दर्ज कराया, लेकिन पांच आरोपियों को तो पुलिस ने गिरफ्तार किया। चार आरोपी रामचंद्र, गुड्डी बाई, तूफान सिंह व पप्पूलाल फरार है। आरोपी डराने के लिए घरों पर पत्थर फंेक रहे हैं। दो बार उनपर हमला भी कर चुके हैं। जिससे मृतक का परिवार दहशत में है। आरोपियों के डर से मृतक के परिजनों ने रात में घर से निकलना भी बन्द कर दिया है।
कुछ राजनीतिक पार्टियां लोगों में फैला रही भ्रम
-नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में रैली निकाली
पिड़ावा. नागरिकता संशोधन विधेयक के समर्थन के सैकड़ों लोगों ने रैली निकालकर प्रधानमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी को धन्यवाद पत्र सौंपा।
पद्मनाभ स्वामी परिसर से जन जागृती मंच के तत्वावधान में रैली निकली, जो उपखण्ड कार्यालय पहुंची। यहां उपखण्ड अधिकारी एचडी सिंह को धन्यवाद पत्र सौंपा। इसमें बताया कि सरकार ने कई बार स्पष्ट किया कि ये बिल किसी धर्म-जाति का विरोध नहीं करता है, लेकिन कुछ राजनीतिक पार्टियां अपनी रोटियां सैंकने के लिए लोगों में भ्रम फैला रहे हैं। लोग बिल की मंशा की अनदेखी करते हुए उग्र आंदोलन कर रहे हैं। ज्ञापन देने वालो में आरएसएस के विष्णु प्रसाद पाटीदार, पालिकाध्यक्ष निर्मल शर्मा, पूर्व पालिकाध्यक्ष राजेन्द्र जैन, पालिका उपाध्यक्षक प्रमोद जैन, नगर अध्यक्ष कमल कासलीवाल, रमेश दांगी, लालसिंह, प्रदीप जैन, भूपेंद्र जैन, राजू माली सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल रहे।
एनआरसी-सीएए के विरोध में राष्ट्रपति के नाम दिया ज्ञापन
अकलेरा. मुस्लिम समाज की ओर से नगर में शहरकाजी हाफिजलाल मोहम्मद के नेतृत्व में मुस्लिम समाज एवं कौमी एकता मंच ने दोपहर 2 बजे रैली निकाली और एनआरसी व सीएए के विरोध में उपखण्ड अधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया।
रैली ईदगाह चौराहा से शुरू होकर तीनबत्ती चौराहे पर पहुंची, जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह का पुतला जलाया। इसके बाद उपखण्ड कार्यालय पहुंचकर उपखण्ड अधिकारी अंजना शहरावत को ज्ञापन सौंपा। रैली के बाद अदालत परिसर के बाहर शहरकाजी ने काला कानून लागू होने से होने वाली कठिनाइयों की जानकारी दी। हाजी नियाज मोहम्मद, हाजी ईशाक मोहम्मद, एससीएएसटी के सम्भागीय अध्यक्ष भरतलाल सैनी, आमीर खान झालावाड़, सलीम मंसूरी, हाफिज अब्दुल रहीम हाजी, द्वारकालाल मेघवाल, पप्पू संरपंच आदि मौजूद रहे।
एक ही लक्ष्य रख लड़ें चुनाव
-ब्लॉक कांग्रेस की बैठक
बकानी. कस्बे में बालाजी पार्क में पंचायती राज चुनाव को लेकर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष कैलाश मीणा ने की। इस दौरान आवेदन लिया। जिलाध्यक्ष ने बताया कि कांग्रेस का प्रधान बनाना है तो जिम्मेदार लोगों को भी चुनाव लडऩा होगा। पीसीसी सदस्य सुरेश गुर्जर ने बताया कि एक ही लक्ष्य रख कर चुनाव लडऩा है। बैठक में प्रकाश बाफना, पूर्व जिलाध्यक्ष रघुराजसिंह हाड़ा, राजेश करावन, ललित राठौर, कालूलाल लोधा, भरत चतुर्वेदी, हेमराज गांधी, हेमराज राठौर, विनोद शर्मा, हंसराज भंडारी, कन्हैयालाल मेहर आदि उपस्थित रहे। मंच संचालन छगनसिंह गुर्जर ने किया।
कार अनियंत्रित होकर पलटी
रीछवा. कस्बे में स्टेट हाइवे 89 पर दीवड़ी गांव के मोड़ पर रात कार अनियंत्रित हो सड़क किनारे पलट गई। गांव पिपलिया तालाब निवासी कार चालक राजू लोधा ने बताया कि वह शिक्षक प्रभुलाल लोधा के साथ रात करीब 8 बजे झालावाड़ से आ रहे थे, तभी हाइवे पर दीवड़ी के मौड़ पर कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें राजू लोधा व प्रभुलाल के तो चोटें नहीं आई, लेकिन कार क्षतिग्रस्त हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो