एक घंटे लेट हुई ट्रेन, परेशान हुए यात्री

एक घंटे लेट हुई ट्रेन, परेशान हुए यात्री

Jitendra Jaikey | Publish: Apr, 22 2019 06:09:41 PM (IST) Jhalawar, Jhalawar, Rajasthan, India

-झालावाड़-बीना एक्सप्रेस का इंजन हुआ फेल

एक घंटे लेट हुई ट्रेन, परेशान हुए यात्री
-झालावाड़-बीना एक्सप्रेस का इंजन हुआ फेल
-जितेंद्र जैकी-
झालावाड़. झालावाड़-कोटा-बीना होली डे एक्सप्रेस ट्रेन का सोमवार सुबह इंजन फेल होने से यात्रियों को एक घंटे तक परेशान होना पड़़ा। यह ट्रेन नियमित रुप से रात्री करीब दस बजे झालावाड़ रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर सुबह ठीक 6 बजे रवाना हो जाती है। सोमवार सुबह निर्धारित समय पर यात्री रेलवे स्टेशन पहुंच गए लेकिन ट्रेन रवाना नही हुई इस पर यात्रियों ने जब पता किया तो बताया गया कि रेल कां इंजन फेल हो गया उसे ठीक करने का प्रयास किया जा रहा है। इस दौरान यात्री परेशान होते रहे। करीब सात बजे बाद इंजन को ठीक किया गया इसके बाद करीब सात बजकर दस मिनट पर ट्रेन रवाना हो सकी।
उल्लेखनीय है कि पहले भी कई बार ट्रेन का इंजन फेल हुआ इससे काफी देर तक यात्रियों को परेशान होना पड़ा। कई बार तो रामगंजमंडी से दूसरा इंजन मंगवाकर रेल को रवाना किया गया था। सोमवार को भी यहीं हालत बने लेकिन एक घंटे बाद इंजन ठीक होने से यात्रियों को राहत मिल सकी।
इस सम्बंध में स्टेशन मास्टर जगदीश शर्मा का कहना है कि इंजन ठीक होते ही रेल को रवाना कर दिया गया था। इस दौरान करीब एक घंटे से ज्यादा का समय लग गया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned