scriptसेना के जवान की कार पुलिया से नीचे गिरने से पत्नी-बच्चे सहित मौत | Army soldier's car falls from culvert and dies along with wife and chi | Patrika News

सेना के जवान की कार पुलिया से नीचे गिरने से पत्नी-बच्चे सहित मौत

locationझालावाड़Published: Mar 26, 2020 12:40:17 pm

Submitted by:

harisingh gurjar

– पुलिया से 70 फीट कार नीचे गिरने से हुआ था हादसा

Army soldier's car falls from culvert and dies along with wife and chi

सेना के जवान की कार पुलिया से नीचे गिरने से पत्नी-बच्चे सहित मौत

झालावाड़.चौमहला क्षेत्र के खेजडिय़ा गांव के स्थित राजस्थान-मध्यप्रदेश की सीमा पर चंबल नदी की टूटी पुलिस से बुधवार रात को एक सेना का जवान कार सहित करीब 70 फीट नीचे जा गिरा। घटना में सेना के जवान व उसकी पत्नी सहित एक साल के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। गंगधार थानाधिकारी कल्याणसिंह ने बताया कि मध्यप्रदेश के बोरदिया कला (नीमच) निवासी तुफान सिंह तंवर पुत्र चैनसिंह (25), पत्नी सीमा कंवर(22) पुत्र यश(10 माह)की कार गिरने से मौके परही मौत हो गई। परिजनों को सूचना देने पर परिजन रात को करीब 3.30 बजे चौमहला पहुंचे। गुरुवार सुबह 9.30 बजे तीनों के पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। इस दौरान चिकित्साल पहुंचे परिजन सेना के जवान का पूरा परिवार एक साथ खत्म होने पर सन्न रह गए, परिजनों को कुछ समझ में नहीं आ रहाथा, कि अचानक से ये क्या हो गया। कोई भी कुछ बताने की स्थिति में नहीं था।
रात को ही मौके पर पहुंचे-
कार हादसे की सूचना मिलने पर कुण्डला सरपंच राघवेंद्र सिंह झाला, रावन ग़ुराड़ी के पूर्व सरपंच सुरेश सिंह सबसे पहले मौके पर पहुंचे। उसके बाद उपखण्ड अधिकारी राहूल मल्होत्रा,पुलिस उपाधीक्षक बृजमोहन मीणा, तहसीलदार बालचंद मीणा, थाना प्रभारी कल्याण सिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। जेसीबी और लोगों की मदद से शवों को और कार को बाहर निकाला।
गांव में छुट्टियों पर आया था-
पुलिस ने बताया कि भारतीय सेना का जवान तुफान सिंह तंवर पुत्र चैनसिंह सेना से अपने गांव बोरदिया कला (नीमच) आया था। वह बुधवार को राजगढ़ में कुलदेवी के दर्शन करके वापस लौट रहा था, इसी दौरान चंबल नदी की क्षतिग्रस्त पुलिया पर रात को हादसा हो गया। मृतक की प्रहचान जेब में मिले सेना के कार्ड के माध्मय से हुई है।

छह माह में पुलिया सही नहीं हुई-
गत वर्ष सितम्बर माह में हुई अतिवृष्टि के चलते पुलिय चंबल नदी पर बनी पुलिया बह गई थी, तब से ही यह मार्ग बंद है, रास्ता रोकने के उपाय भी कर रखे हैं, फिर भी मृतक कार को साइड से निकाल कर ले गया और अपने परिवार के साथ जान से हाथ दो बैठा। ऐसे में पुलिय पर आवागमन के आधे-अधूरे उपाय लोगों की जान ले रहे हैं, प्रशासन ने इस मार्ग को पुरी तरह से बंद किया होता तो शायद तीन जान नहीं जाती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो