scriptबल्ले के वार से भाई की हत्या का आरोपी गिरफ्तार | Arrested brother killed by bat | Patrika News

बल्ले के वार से भाई की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

locationझालावाड़Published: May 07, 2019 04:03:14 pm

Submitted by:

arun tripathi

झालरापाटन का मामला

JHALRAPATAN

झालरापाटन का मामला

झालरापाटन. पुलिस ने कस्बे में रविवार को आपसी कहासुनी के बाद हुई हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। कार्यवाहक थाना प्रभारी प्रहलाद सिंह ने बताया कि छीपा मोहल्ला निवासी मामा बुआ के लड़के के बीच रविवार को किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया था जिसमें मामा के लड़के बिट्टू ने उसके बुआ के लड़के पिड़ावा हाल मुकाम झालरापाटन कच्ची बस्ती निवासी ईश्वर पर क्रिकेट के बल्ले से हमला कर दिया था जिससे ईश्वर की मृत्यु हो गई थी पुलिस ने सोमवार को बिट्टू को गिरफ्तार कर लिया।
खानपुर. थाना क्षेत्र के चीकली गांव में शुक्रवार को पुजारी शिवलाल गोस्वामी की हत्या के मुख्य आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी कमलचन्द मीणा ने बताया कि हत्या के मुख्य आरोपित चीकली निवासी पप्पू पुत्र रंगलाल मीणा को गिरफ्तार किया गया है। सोमवार को उसे न्यायालय मे पेश किया गया जहां से ८ मई तक पुलिस रिमाण्ड के आदेश जारी किए हैं। आरोपी से रिमाण्ड के दौरान हत्या की पूरी वारदात व इसमे शामिल अन्य की भूमिका की गहनता से जांच की जांच की जाएगी।
अस्पताल उपाधीक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज
झालावाड़. राजकीय हीराकुंवर महिला चिकित्सालय के उपाधीक्षक डॉ.हेमराज नियरता पर प्लेसमेंट एजेंसी की एक महिला कर्मचारी ने छेडछाड़े का आरोप लगाते हुए महिला पुलिस थाने में व मेडिकल कॉलेज के डीन को शिकायत दर्ज करवाई है। महिला थाना प्रभारी उमेश मेनारिया ने बताया कि पीडि़त महिला ने रिपोर्ट में बताया कि वह राजकीय हीराकुंवर महिला चिकित्सालय में ट्रॉली वुमन है। डॉ. नियरता द्वारा उसकी बार बार ड्यूटी बदली जा रही है। इस पर उसने डॉ. नियरता से उनके कक्ष में बात की तो उन्होंने ड्यूटी नहीं बदलने की बात करते हुए आपत्तिजनक इशारे, गलत हरकत व छेड़छाड़ की। इस पर वह ऐतराज जताकर बाहर आ गई। पुलिस ने डॉ. हेमराज नियरता के खिलाफ मामला दर्ज कर महिला के बयान लिए व तफ्तीश जारी है। अब महिला के न्यायालय में बयान होंगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल सोसायटी झालावाड़ के डीन डॉ.आर.के.आसेरी ने बताया कि राजकीय हीराकुंवर महिला चिकित्सालय के उपाधीक्षक के खिलाफ एक महिला की शिकायत आई थी उसे मेडिकल कॉलेज की महिला उत्पीडऩ समिति को दे दिया गया है समिति द्वारा ९ मई को जांच रिपोर्ट दे दी जाएगी, उसके बाद अग्रिम कार्रवाई होगी।
वहीं डॉ. हेमराज नियरता का कहना है कि राजकीय हीराकुंवर महिला चिकित्सालय में ट्रॉली वुमन के खिलाफ मरीजों को निजी चिकित्सालय में भेजने की शिकायत आई थी इस पर उसकी ड्यूटी बदलने की प्रक्रिया की गई तो महिला ने झूठा आरोप लगा कर दवाब बनाने का प्रयास किया है। जांच में वास्तविकता सामने आ जाएगी।
दोनों पक्षों के लोगों ने की कार्रवाई की मांग
झालावाड़. सोमवार को पीडि़त महिला के पक्ष में जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के जिलाध्यक्ष रमजान खान व सचिव अकरम मंसूरी की अगुवाई में मेडिकल कॉलेज के डीन को ज्ञापन देकर चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई करने की मंाग की। वहीं इण्डियन मेडिकल एसोसिएशन जिला शाखा के अध्यक्ष डॉ.पी.झंवर व सचिव डॉ.अतुल विजय की अगुवाई में जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषी महिला कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं अधिकारी कर्मचारी संघ मीणा समाज के जिलाध्यक्ष डॉ. हुकमचंद मीणा की अगुवाई में जिला कलकटर को ज्ञापन देकर मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई।
गेहंू के ४०० कट्टे लेकर ट्रक ड्राइवर फरार
भवानीमंडी. शहर की कृषि उपज मंडी से व्यापारी द्वारा ट्रक से गेहूं के ४०० कटï्टे ट्रांसपोर्ट से कोटा के लिए रवाना किए थे जो ३ दिन में भी ट्रक चालक लेकर नहीं पहुंचा। गेहूं की लागत करीब 3 लाख 75 हजार रुपए है। ट्रांसपोर्ट मालिक मोहम्मद हारून ने बताया कि ३ मई को सुरेन्द्र ट्रेडिंग कम्पनी के परमजीत सिंह द्वारा ट्रांसपोर्ट से कोटा के लिए गेंहू के ४०० कटï्टे बुक करवाए थे। जिसको कोटा निवासी ट्रक ड्राइवर कन्हैयालाल ३ मई की रात को लेकर रवाना हुआ था। जब दूसरे दिन मुंशी धीरज ने ४ मई को ट्रक ड्राइवर से कोटा नहीं पहुंचने के बारे में पूछा तो उसने कहा कि दरा की नाल में ट्रक खराब हो गया। जब ५ मई को तलाश की तो ट्रक व ड्राइवर दोनों नही मिले। जिस पर कृषि मंडी के सभी व्यपारी एकत्रित होकर पुलिस थाने पहुंचे जहां ट्रक लेकर फरार हुए ट्रक ड्राइवर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया।
बाइक संकेतक बोर्ड से टकराई, तीन घायल
सुनेल. सुनेल-पिड़ावा मार्ग पर पेट्रोलपम्प के समीप बाइक अनियंत्रित होने से संकेतक बोर्ड टकराने से तीन जने घायल हो गए। थान
ाधिकारी जितेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि ढाबलाखींची निवासी विशाल धोबी, पिता रामलाल धोबी, बहन बीना भवानीमंडी में आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन से बाइक से लोट रहे थे कि इसी दौरान पेट्रोलपम्प के समीप बाइक अनियंत्रित हो गई जो संकेतक बोर्ड के टकरा जाने से बाइक सवार गिर गए जिससे तीनों घायल हो गए जिन्हें सुनेल पुलिसकर्मी चिकित्सालय में लेकर आए जंहा उपचार जारी है।
मारपीट का मामला दर्ज
सुनेल. पुलिस ने रविवार रात को मारपीट का मामला दर्ज किया है। थानाधिकारी जितेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि कस्बा निवासी पवन धाकड़ ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि रात करीब ९ बजे मेरे काका प्रकाश धाकड़ के मकान से आ रहा था। इस दौरान राजू गुर्जर सहित पांच-सात अन्य जनों ने मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जंाच शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो