बैंक बाबू ने शराब के नशे में बैंक में ही मचाया ऐसा उत्पात... दंग रह गए लोग

उत्पात से 2 घंटे लेन देन कार्य ठप

By: harisingh gurjar

Published: 07 Jun 2018, 06:18 PM IST

झालावाड़/डग.कस्बे की बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में गुरूवार को ड्यूटी टाईम पर एक केशीयर ने शराब पीकर बैंक में ऐसा उत्पात मचाया इससे वहां मौजूद बैंक उपभोक्ता परेशान हो उठे। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर केशीयर को गिरफ्तार कर लिया। उपभोक्ता भगवान लाल, मुख्तार शाह सहित कई लोगो ने बताया कि केशीयर गोकूल वर्मा 2 बजे लंच करने गया था उसके बाद ढ़ाई बजे शराब पीकर बैंक लोटा और उपभोक्ताओं से गाली गलोच कर उत्पात मचाने लगा जिससे लोगों को 2 घंटे तक गर्मी में खड़े रह कर बैंक में परेशान होना पड़ा।
लोगी की शिकायत पर थाने लग गई पुलिस-
लोगों की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उत्पात मचा रहे केशीयर को गिरफ्तार कर थाने ले गई । थानाधिकारी लव कुमार तिवाड़ी ने बताया कि केशीयर को गिरफ्तार कर लिया है। जिसका मेडीकल करवाया जाएगा।

सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपन भी निषेध, यहां शराब पीकर आ रहे-
वैसे तो सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपन करने वाले सभी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश भले ही सरकार ने दे रखे हो। लेकिन झालावाड़ जिले में तो बैंक कर्मचारी ही शराब के नशे में बैंक परिसर में पहुंच रहे हैं। ऐसे में भीषण गर्मी में उपभोक्ताओं को दोघंटे तक परिसर में खड़े रहना पड़ा है। लोगों ने बताया कि ऐसे कर्मचारियों को सरकारी नौकरी से ही हटा देने चाहिए। आज यहां कि कल कहीं दूसरे जगह भेजेंगे तो वहां भी ऐसा ही करेंगे। इस संबंध में जिला कलक्टर सहित उच्चाधिकारियों को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। ताकी ऐसे ड्रामे सरकारी दफ्तरों में नहीं हो।

रिलीव के दिए आदेश-
बैंक प्रबन्धक शशी मोहन शर्मा ने बताया कि केशीयर वर्मा लंच टाईम में शराब पीकर आया और उत्पात मचाने लगा जिसकी सूचना तुरंत आरएम बांरा को दी गई जिन्होने मुझे केशीयर को तुरंत रिलीव करने के निर्देश दिए। मैने केशीयर को तुरंत रिलीव कर दिया गया।

परीक्षा में कम नंबर आने
से फंदा लगा जान दी
झालरापाटन. कस्बे के पीपली बाजार निवासी युवक ने परीक्षा में कम नंबर आने से फंदा लगा लिया। तबीयत बिगडऩे पर गुरुवार को झालावाड़ राजकीय जिला चिकित्सालय में मृत्यु हो गई।
शहर थाना प्रभारी जगदीशचंद ने बताया कि सुंदर टाकिज के पास रहने वाले दिनेश कुमार गोयल के पुत्र शुभम (१८) ने राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की सीनियर परीक्षा में ५१ प्रतिशत अंक आने से क्षुब्ध होकर ४ जून को फांसी का फंदा लगा लिया। जानकारी मिलने पर परिजनों ने उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां गुरुवार को मृत्यु हो गई। पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया।

harisingh gurjar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned