script

बैंक कर्मचारियों ने किया विरोध, 90 करोड़ का कारोबार रहा प्रभावित

locationझालावाड़Published: Jan 31, 2020 09:59:23 pm

Submitted by:

abdul bari

देशव्यापी आव्हान पर शुक्रवार को कई बैंकों में कर्मचारी हड़ताल ( Bank Employees Strike Today ) पर रहे। कर्मचारियों ने एसबीआई की क्षेत्रिय शाखा के यहां एकत्रित होकर सुबह 1.30 बजे प्रदर्शन किया। ( jhalawar news )

Bank Employees Strike Today : Bank Employees Strike Demands

Bank Employees Strike Today : Bank Employees Strike Demands

झालावाड़.
जिले में देशव्यापी आव्हान पर शुक्रवार को कई बैंकों में कर्मचारी हड़ताल ( Bank Employees Strike Today ) पर रहे। कर्मचारियों ने एसबीआई की क्षेत्रिय शाखा के यहां एकत्रित होकर सुबह 1.30 बजे प्रदर्शन किया। जानकारी के मुताबिक इससे 90 करोड़ का कारोबार प्रभावित रहा।
यह है पूरा मामला ( jhalawar news )

बैंक एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अंकित जैन व बैंक ऑफ बड़ौदा के रोहित यादव ने बताया कि कर्मचारियों ने विभिन्न मांगों को लेकर एक दिवसीय हड़ताल की है। कर्मचारियों की प्रमुख मांगों में नवम्बर 2017 से लंबित चल रहे वेतन समझौते को जल्द लागू करने, पुरानी पेंशन नीति लागू करने, पांच दिवसीय कार्यदिवस सहित कई मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन करने वाले एसबीआई, बीओबी, यूबीआई, बीओआई, कॉर्पोरेशन बैंक, केनरा आदि के कर्मचारी मौजूद रहे। यादव ने बताया कि हड़ताल शनिवार को भी जारी रहेगी। उचित निराकरण नहीं होने पर 11,12 और 13 मार्च को तथा 1 अप्रेल से अनिश्चितकालीन हड़ताल का यूएसबीयू ने आव्हान किया। इस मौके पर रामस्वरुप सैनी, वरुण गंभीर, भवगत सिंह झाला, संदीप कश्यप, विकास अग्रवाल, अविनाश आदि मौजूद रहे। आभार दीपक, कपिल भाटिया ने व्यक्ति किया।

ट्रेंडिंग वीडियो