scriptBig Political News…राज्यसभा चुनाव के ऐनवक्त पहले भाजपा विधायक पर पुलिस का शिकंजा, गिरफ्तारी की तलवार लटकी | Before the Rajya Sabha elections, the police's grip on the BJP MLA, th | Patrika News

Big Political News…राज्यसभा चुनाव के ऐनवक्त पहले भाजपा विधायक पर पुलिस का शिकंजा, गिरफ्तारी की तलवार लटकी

locationझालावाड़Published: Jun 07, 2022 07:51:20 am

केशवरायपाटन की भाजपा विधायक चन्द्रकांता मेघवाल पुराने मामले में कोटा पुलिस ने गिरफ्तारी से पहले नोटिस देकर थाने में तलब किया

Big Political News...राज्यसभा चुनाव के ऐनवक्त पहले भाजपा विधायक पर पुलिस का शिकंजा, गिरफ्तारी की तलवार लटकी

Big Political News…राज्यसभा चुनाव के ऐनवक्त पहले भाजपा विधायक पर पुलिस का शिकंजा, गिरफ्तारी की तलवार लटकी

bundi. झालावाड़, कोटा। राज्यसभा चुनाव से पहले एसीबी तक मामला पहुंचने के बाद अब राज्य सरकार ने भाजपा विधायकों पर शिकंजा कसने की तैयारी है। पुराने मामलों में भाजपा विधायकों को थाने में तलब किया जा रहा है। भाजपा के एक विधायक पर गिरफ्तार की तलवार लटक गई है। वही भाजपा विधायकों की भी सोमवार को जयपुर में एक होटल में बाडाबंदी कर ली है। केशवरायपाटन की भाजपा विधायक चन्द्रकांता मेघवाल पुराने मामले में कोटा पुलिस ने गिरफ्तारी से पहले नोटिस देकर मंगलवार को थाने में तलब किया है।
कोटा के महावीर नगर थानाधिकारी पुष्पेन्द्र झाझडिय़ा की ओर से विधायक मेघवाल को 20 फरवरी 2017 के पुराने मामले में मंगलवार को सुबह 11 बजे महावीर नगर थाने में अनुसंधान के लिए उपस्थित होने को कहा है। बाडेबंदी के चलते विधायक मेघवाल जयपुर में है। पुलिस ने विधायक के विज्ञान नगर स्थित आवास पर नोटिस चस्पा कर दिया है। विधायक को भादंसं की धारा 41 ए के तहत नोटिस दिया गया है।
यह है नोटिस
थानाधिकारी की ओर से जारी नोटिस में कहा है कि 2017 के प्रकरण की अनुसंधान पत्रावली कार्यालय पुलिस महानिदेशक सीआईडी, सीबी जयपुर के बाद अनुसंधान अग्रिम कार्यवाही के लिए थानाधिकारी महावीर नगर को प्राप्त हुई है। प्रकरण के बाद अनुसंधान के बाद आपके खिलाफ जुर्म प्रमाणित है। अत: 7 जून को सुबह 11 बजे अनुसंधान के लिए महावीर नगर थाने में उपस्थित हो। यह मुकदमा चन्द्रकांता मेघवाल के खिलाफ भाजपा शासन में दर्ज हुआ था। विधायक ने कहा कि वह जयपुर में एक होटल में बाडाबंदी में है, ऐेसे में किसी भी सूरत में थाने में पेश नहीं हो सकती है। उधर भाजपा नेताओं ने कहा कि सरकार विधायकों पर दबाव बनाने के लिए पुलिस को मोहरा बना रही है। लेकिन इससे डरने वाले नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो