ब्रेक फैल, पेड़ से जा टकराया मिनी ट्रक

ब्रेक फैल, पेड़ से जा टकराया मिनी ट्रक
ब्रेक फैल, पेड़ से जा टकराया मिनी ट्रक

Jagdish Paraliya | Updated: 14 Jun 2019, 11:58:34 AM (IST) Jhalawar, Jhalawar, Rajasthan, India

स्टेट हाइवे 89 कोटा-भोपाल का मामला

रीछवा. कस्बे में मंशापूर्ण बालाजी मंदिर के सामने गुरुवार तड़के स्टेट हाइवे 89 कोटा-भोपाल पर ब्रेक फैल होने से अनियंत्रित मिनी ट्रक पेड़ से जा टकराया। ट्रक चालक सुनील ने बताया कि इन्दौर से कोटा का सामान भरकर जा रहा था। तड़के करीब चार बजे स्टेट हाइवे रोड पर तालाब के समीप से ट्रक के ब्रेक फैल हो गए। इससे मिनी ट्रक अनियंत्रित हो गया और इमली के पेड़ से जा टकराया। इससे ट्रक ने पलटी नहीं खाई, लेकिन केबिन व आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना में चालक व परिचालक के कोई चोट नहीं आई। गुरुवार सुबह दुर्घटनाग्रस्त मिनी ट्रक को देखने वालों की भीड़ लग गई। दोपहर में सामान को खाली कर अन्य दूसरे ट्रक में लदान किया।
—ब्रेकर क्षतिग्रस्त
कस्बे में स्टेट हाइवे रोड पर बस स्टैण्ड, अस्पताल व अन्य जगह बनाए प्लास्टिक के गति अवरोधक क्षतिग्रस्त हो गए हंै। इससे वाहनों की गति अधिक रहने से दुर्घटना की आशंका रहती है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned