scriptआग से 20 कट्टे लहसुन जला, दमकल रास्ते में खराब हो गई | Burnt 20 garlic garlic, fire broke out in the fire | Patrika News

आग से 20 कट्टे लहसुन जला, दमकल रास्ते में खराब हो गई

locationझालावाड़Published: May 21, 2019 12:54:15 pm

Submitted by:

jagdish paraliya

खेत में बनी टापरी में लगी आग

Burnt 20 garlic garlic, fire broke out in the fire

आग से 20 कट्टे लहसुन जला, दमकल रास्ते में खराब हो गई

बकानी. पंचायत समिति क्षेत्र की देवनगर ग्राम पंचायत में गांव के पास एक खेत में बनी टापरी में आग लगने से लहसुन की फसल सहित कृषि यंत्र जल गए। देवनगर निवासी गोपीलाल दांगी की टापरी में सोमवार दोपहर को अज्ञात कारणों से आग लग गई। जिससे टापरी में रखा 20 कट्टे लहसुन, कृषि पाइप, त्रिपाल, कृषि यंत्र सहित पास में रखा भूसा जल गया। सूचना पर बकानी पुलिस मौके पर पहुंची। देवनगर सरपंच की सूचना पर दमकल आई लेकिन वह गुरूकुल के यहां खराब हो गई। इसके बाद जिला मुख्यायल से दूसरी दमकल पहुंची लेकिन उससे पहले ही ग्रामीणों ने मशक्कत कर आग पर काबू पा लिया।
इधर स्पार्किंग से भूसा जला
पिड़ावा ञ्च पत्रिका. क्षेत्र के हनोतिया कोटड़ी गांव में बद्री पाटीदार के बाड़े के ऊपर से गुजर रही 11 केवी लाइन में स्पार्किंग से भूसे में आग लग गई। बाड़ा गांव के बीच में होने से अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीणों ने अपने घरों से पानी लाकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। सूचना पर पिड़ावा से पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया। आग से भूसा व लकडिय़ां जल गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो