हाईवोल्टेज लाइन के संपर्क में आने से डंपर हुआ राख : देखें लाइव वीडियो

गंगधार थाना क्षेत्र के रापाखेड़ी गांव के पास की घटना

By: jagdish paraliya

Updated: 27 Nov 2019, 11:51 AM IST

Jhalawar, Jhalawar, Rajasthan, India

गिट्टी से भरा था डंपर, खाली करते समय संपर्क में तारों के
चौमहला. (झालावाड़) चौमहला क्षेत्र में कुण्डला मार्ग पर रापाखेड़ी गांव के समीप मंगलवार रात करीब 10 बजे डम्पर ख़ाली करते समय बिजली के तारों से सम्पर्क हो जाने से गिट्टी से भरे डम्पर में आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि कुछ ही देर में डंपर धू-धू कर जलने लगा। आग हाई वॉल्टेज लाइन के तारों छू जाने से हुआ। गनीमत रही कि इसमें कोई जनहानि नहीं हुई। गंगधार थाना क्षेत्र के रापाखेड़ी गांव के पास यह घटना हुई। आग बुझाने के लिए काफ़ी मशक़्क़त की लेकिन डम्पर जलकर राख हो गया। पुलिस भी पहुंची मौक़े पर।

ट्रैक्टर व बाइक भिड़ंत में एक घायल
चन्दीपुर. ग्राम चन्दीपुर में खाल के पास मंगलवार सुबह 10.30 बजे ट्रैक्टर एवं बाइक की भिड़ंत हो गई जिसमें चन्दीपुर निवासी रामलाल लोधा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे ग्रामीणों ने अकलेरा के निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया। चालक घटना के बाद ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। ट्रैक्टर में अवैध खनन का पत्थर भरा हुआ है। घटना की प्राथमिक रिपोर्ट थाने में दर्ज कराईहै।


वेन ने बाइक को टक्कर मारी, दो की मौत
चौमहला.उन्हेल. झालावाड़ जिले के उन्हेल नागेश्वर थाना क्षेत्र के किटिया फंटे के पास मंगलवार को एक वेन ने बाईक सवारों को टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार दो जनों की मौक़े पर ही मौत हो गई तथा वेन चालक भी घायल हो गया। जिसे पुलिस ने उन्हेल चिकित्सालय में भर्ती करवाया तथा दोनों शवों को चौमहला चिकित्सालय लाया गया।
थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि उन्हेल नागेश्वर थाना क्षेत्र के खेरखेडा गांव निवासी उमराव सिंह (२९) व गोरधन लाल (३२) अपने गांव खेरखेडा जा रहे थे। इस दौरान सामने आती हुई वेन ने किटिया फंटे के पास टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


25 पेटी अवैध शराब के साथ युवक गिरफ्तार
डग. स्थानीय पुलिस ने मंगलवार को 25 पेटी अवैध शराब ले जाते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी भंवर सिंह ने बताया कि एसपी राममूर्ति जोशी के निर्देश पर अवैध शराब के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान तहत डिप्टी बृजमोहन मोहन मीणा के सुपरविजन में विशेष टीम गठित कर मुखबीर की सूचना पर क्षेत्र के जामुनिया खेड़ा से दशरथ सिंह पुत्र करण सिंह को अवैध शराब की 25 पेटियों के साथ गिरफ्तार किया। जिनमें 1200 पव्वे बरामद किए गए । पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया ।

बलात्कार के आरोपियों को सजा
झालावाड़. पोक्सो कोर्ट प्रथम में मंगलवार को सुनवाई करते हुए न्यायाधीश प्रेमप्रकाश गुप्ता ने दो आरोपियों को सजा सुनाई। लोक अभियोजक रामहेतार गुर्जर ने बताया कि अकलेरा क्षेत्र में एक बालिका के साथ बलात्कार के मामले में आरोपी गेहूंखेड़ी निवासी नौशाद को १० वर्ष का कठोर करावास व २० हजार रूपए के अर्थदंड से दंडित की तथा दूसरे आरोपी शाहरूख को ३ वर्ष की सजा व ५००० रूपए के अर्थ दंड से दंडित किया। मामला गत वर्ष का है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned